Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडदेहरादून–कांग्रेस का वादा राज्य में सरकार बनी तो 500 रुपए से कम...

देहरादून–कांग्रेस का वादा राज्य में सरकार बनी तो 500 रुपए से कम में देंगे एलपीजी सिलेंडर

देहरादून –राज्य में 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं ऐसे में सभी राजनीतिक दल इस चुनाव में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते। जिसके तहत कांग्रेस पार्टी भी इस चुनाव में जोरो शोरो से जुट गई हैं जिसके लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं आज सोमवार को देहरादून में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने बड़ा एलान किया है। जिसमे उन्होंने कहा, ‘आज हम अपने घोषणा पत्र में वादा कर रहे हैं कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने पर एलपीजी सिलेंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी।
वहीं, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा की, सरकार बनने पर कांग्रेस पार्टी का फोकस राज्य में किस तरह संसाधनों को बढ़ाया जाए यह उनके घोषणा पत्र में शामिल रहेगा। उनका फोकस रिसोर्स जेनरेशन पर रहेगा।

वहीं कांग्रेस ने राज्य में चुनाव के पहले चरण के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। कांग्रेस की इस स्टार प्रचारक लिस्ट में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी , गुलाम नबी आजाद, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, सचिन पायलट के नाम शामिल हैं।

वहीं उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारक लिस्ट में इन दिग्गजों का नाम भी शामिल हैं–अजय कुमार लल्लू, सलमान खुर्शीद, राज बब्बर, प्रमोद तिवारी, पीएल पुनिया, भूपिंदर सिंह हुड्डा, आरपीएन सिंह, प्रदीप जैन आदित्य का भी नाम है। इसके अलावा पार्टी ने आचार्य प्रमोद कृष्णम, धीरज गुज्जर, रोहित चौधरी , दीपेंदर सिंह हुड्डा, वर्षा गायकवाड़, हार्दिक पटेल, फुलो देवी नेताम, सुप्रिया श्रीनेत, इमरान प्रतापगढ़ी, कन्हैया कुमार और तौकीर आलम को भी स्टार प्रचारक की सूची में शामिल किया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें