Tuesday, February 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे डोईवाला! स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के पांचवे...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे डोईवाला! स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के पांचवे दीक्षांत समारोह में की शिरकत

डोईवाला के जोली ग्रांट में स्थित स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के पांचवे दीक्षांत समारोह में आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की और विश्वविद्यालय के नर्सिंग, मेडिकल, पैरा मेडिकल और योगा सहित तमाम फैकल्टी के छात्र छात्राओं को डिग्री प्रदान कर उनके भविष्य की शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उच्च शिक्षा एवम स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने भी कार्यक्रम में शिरकत कर सभी छात्र छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए हिमालयन विश्वविद्यालय की सराहना की। कार्यक्रम में विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ विजय धस्माना ने जानकारी देते हुए बताया की उत्तराखंड का यह स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय लगाता स्वास्थ्य के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है और साल दर साल मेडिकल के क्षेत्र में नए नए कीर्तिमान स्थापित कर देश और दुनिया में नाम कमा रहा हैं। विश्विद्यालय के कुलपति डॉ विजय धस्माना ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उच्च शिक्षा, स्वास्थ्य मंत्री डॉ धन सिंह रावत को शॉल और प्रतिक चिन्ह देकर सम्मानित किया।आज डिग्री प्राप्त करने वाले सभी फैकल्टी के 1316 छात्र छात्राओं ने अपना कोर्स पूरा कर उपाधि प्राप्त की है और अब ये विभिन्न क्षेत्रों में जाकर अपना बेस्ट देने के लिए तैयार हैं।
डिग्री लेने वाले मेडिकल के छात्र अपने भविष्य के प्रति बेहद उत्साहित है और कह रहे है कि उनकी कोशिश हर उस व्यक्ति को स्वास्थ्य सेवा देना है जो आज भी मेडिकल सेवा से वंचित हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें