Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडभोजपुरी फिल्म स्टार और सांसद रवि किशन पहुंचे बाबा नीम करौली धाम!...

भोजपुरी फिल्म स्टार और सांसद रवि किशन पहुंचे बाबा नीम करौली धाम! दर्शन के बाद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कसा तंज

गोरखपुर सांसद और भोजपुरी फिल्म सुपरस्टार रवि किशन नैनीताल में हैं। नैनीताल पहुंचने पर रवि किशन ने बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन किए और अपने भाई के स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की खुशहाली के लिए दुआ मांगी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के विकास कार्यों से राहुल गांधी को दिव्य शक्ति मिल गई है। जल्द ही राहुल गांधी नंगे पैर चल कर अपनी खुशी व्यक्त करेंगे।

आपको बता दे भोजपुरी फिल्म स्टार गोरखपुर सांसद रवि किशन अपने दो दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचे हैं। रवि किशन यहां से कैंची धाम पहुंचे। उन्होंने परिवार सहित बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन किए। दर्शन पूजन के बाद फिल्म स्टार और सांसद नैनीताल राज्य अतिथि गृह पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने बताया कि उनके भाई का स्वास्थ्य खराब है। भाई आईसीयू में भर्ती हैं। उन्होंने बाबा नीम करौली महाराज के चमत्कार के बारे में काफी सुना था। इस वजह से अपने भाई के स्वास्थ्य लाभ की कामना को लेकर नैनीताल कैंची धाम पहुंचे हैं। रवि किशन ने बताया कि बाबा नीम करौली महाराज का बुलावा था। उनका कार्यक्रम किसी दूसरे स्थान में जाने का था। लेकिन अचानक से बिना किसी तय कार्यक्रम के नैनीताल पहुंचे हैं। कैची धाम पहुंचने पर उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से शांति की अनुभूति हुई। पत्रकार वार्ता करते हुए रवि किशन ने कहा आने वाले साल 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 350 से अधिक सीटों पर प्रचंड जीत दर्ज करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के 81 करोड़ लोगों को नि:शुल्क राशन, किसानों को 6 हजार रुपए और हर घर नल हर घर जल योजना का लाभ दिया जा रहा है. साथ ही देश में पर्यटन कारोबार बढ़ा है और विदेश जाने वाले पर्यटकों की संख्या में कमी आई है।

इतना ही नहीं बाबा नीम करौली महाराज के दर्शन करने पहुंचे रवि किशन ने कहा कि साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने पूरी तैयारी कर ली है. साथ ही गोरखपुर लोकसभा सीट से उनकी तैयारियां पूरी हैं। उन्होंने अपनी दावेदारी पेश की है। बीते 5 सालों में पार्टी के साथ मिलकर कई विकास कार्य किए हैं। गोरखपुर के विकास कार्यों से क्षेत्रीय जनता और उनके प्रशंसक काफी खुश हैं। उन्हें उम्मीद है कि पिछले लोकसभा चुनाव में मिली जीत से अधिक अंतर से इस बार का चुनाव जीतेंगे। पत्रकार वार्ता करते हुए रवि किशन ने कहा गोरखपुर में जल्द ही फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा। हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा। गोरखपुर फिल्म सिटी में नेपाली और भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया जाएगा। बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को रवि किशन ने नसीहत देते हुए कहा कि फिल्म निर्देशकों को धर्म के खिलाफ सिनेमा नहीं बनाना चाहिए। धर्म के खिलाफ बनने वाले सिनेमा से फिल्म निर्देशकों का नुकसान होता है। साथ ही सामाजिक सौहार्द भी खराब होता है। रवि किशन ने राहुल गांधी की देश जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में देश को पूरी तरह से चूस लिया था, जिससे अब देश उबर रहा है। सरकार की नीति और उनके द्वारा किए गए कार्य आने वाले 20 सालों में देश की जनता को दिखेंगे। राहुल पर चुटकी लेते हुए रवि किशन ने कहा राहुल गांधी को दिव्य शक्ति प्राप्त हो गई है। भाजपा सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से खुश होकर राहुल की ठंड गायब हो गई है। जल्द ही राहुल गांधी नंगे पैर चल कर अपनी खुशी व्यक्त करेंगे।

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें