Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंड29 जनवरी उत्तराखंड– दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

29 जनवरी उत्तराखंड– दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

उत्तरकाशी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को चिन्यालीसौड़ पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी केदार सिंह रावत के पक्ष में डोर टू डोर प्रचार कर लोगों से समर्थन की अपील की।

देहरादून– राज्य में शनिवार को 2490 नए कोरोना के मरीज मिले हैं, जबकि राज्य में आज 10 मरीजों की मौत हुई हैं।जबकि राज्य में आज 2320 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं, जिसके बाद अब राज्य में एक्टिव केसो की संख्या बढ़कर 30985 हो गई है।

मुनस्यारी। में शनिवार से पंडित नैन सिंह माउंटेनियरिंग संस्थान की तरफ से स्नो स्कीइंग का शुभारंभ हो गया हैं।

हल्द्वानी। विस चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने को पुलिस ने अर्धसैनिक बल के जवानों के साथ वनभूलपुरा क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने आचार संहिता के पालन करने की चेतावनी देने के साथ निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की।

हल्द्वानी। वनभूलपुरा में नुक्कड़ नाटक के दौरान कुछ युवकों ने एक किशोरी से छेड़छाड़ कर दी। मामले में किशोरी के पिता ने पुलिस को तहरीर सौंपी।

हरिद्वार।बड़ी आनेकी-हेतमपुर की हरनौल नदी में गुलदार ने गेहूं के खेत की चौकीदारी कर रहे व्यक्ति को निवाला बना लिया।

पौड़ी।विधानसभा चुनाव के तहत शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच की गई। जिसमें 5 विधानसभाओं से 5 प्रत्याशियों के नामांकन पत्र खारिज हुए जिसके बाद अब जिले की 6 विधानसभा सीटों में 52 प्रत्याशी मैदान में रह गए है।

रुड़की।गैराज में खड़ी कार शुक्रवार रात आग के गोले में तब्दील हो गई। अग्निशमन कर्मचारियों ने मौके पर पीड़ित परिवार को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ संसदीय क्षेत्र के लोकसभा कांग्रेस प्रभारी व छत्तीसगढ़ के मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने गंगोलीहाट पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और उनमें जोश भरा।

बागेश्वर।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को कपकोट के दौरे पर रहेंगे जहां वह भराड़ी और कपकोट में डोर-टू-डोर लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

गदरपुर। चुनाव कार्यालय में तैनात एसएसटी प्रभारी के वेतन आहरण करने पर लगाई गई रोक को हटा दिया गया है।

नैनीताल। नैनीताल विस से आप प्रत्याशी हेम आर्या का शनिवार को आप कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
इस दौरान हेम ने कहा कि आप सरकार के कार्य का वह शुरू से सम्मान करते हैं और आप से मिले सम्मान से खुश हैं।

भवाली। मुक्तेश्वर पुलिस व एसओजी टीम ने चेकिंग अभियान चलाकर पटलोट गेस्ट हाउस के समीप एक युवक को 2 किलो 940 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ के केस दर्ज कर कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया है।

,

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें