Saturday, September 30, 2023
No menu items!
spot_imgspot_img
Homeअपराधस्वास्थ्य विभाग में महिलाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए...

स्वास्थ्य विभाग में महिलाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेल करने वाला 22 वर्षीय शातिर अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

हल्द्वानी– मुखानी पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग में महिलाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर लाखों रुपए ऐंठने और महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर ब्लैकमेल करने वाले शातिर अपराधी को थाना मुखानी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं।
जानकारी के मुताबिक गरुड़ , हाल पता फ्रैन्ड्स कालोनी दोनहरिया निवासी 22 वर्षीय चारू चन्द्र जोशी द्वारा
हरिद्वार में जे.एन.एम का कोर्स कर रही एक महिला के साथ फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर अपनी पहचान डिस्ट्रिक्ट मेडीकल ऑफिसर (DMO) नौकरी दिलाने के नाम पर एक लाख पैंसठ हजार रुपया (1,65,000/) रु हड़पे इतना ही नहीं युवक द्वारा महिला को अपने आवास पर बुलाकर महिला के साथ जबरन बलात्कार भी किया। जिस पर बीती 9 जनवरी को पीड़ित ने थाना मुखानी में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी चारु चन्द्र जोशी के खिलाफ धारा 376 (2) n के तहत मुकदमा दर्ज कर बीती सोमवार को चम्बलपुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

वहीं जांच में सामने आया हैं की आरोपी चारू चन्द्र जोशी द्वारा एक अन्य मामले में इको टाउन डहरिया हल्द्वानी निवासी महिला से भी नौकरी दिलाने के नाम पर 5,00,000/- (पांच लाख रुपया) ऐंठने पर थाना हल्द्वानी में अभियुक्त चारू चन्द्र जोशी के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं।

पुलिस पूछताछ में आरोपी चारू चांद ने खुलासा किया की
•उसके द्वारा दिल्ली निवासी एक महिला के साथ भी इसी तरह फेसबुक के माध्यम से दोस्ती कर उसे शादी का झांसा देकर कुल 10,00,000/- (दस लाख रुपये) जिसमें 7,50,000/- नगद तथा 2,50,000/- रू की ज्वैलरी ऐंठना तथा उसके साथ भी अलग-2 तारीखो में दिल्ली जाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया हैं।
• आरोपी चारू चन्द द्वारा एक अन्य मामले में हल्द्वानी निवासी एक अन्य युवती से स्टाफ नर्स की नौकरी लगाने के एवज में 200000/-(दो लाख रुपये) भी ऐंठे गए हैं।

• साथ ही उसके द्वारा दो पिथौरागढ़ और खटीमा निवासी दो महिलाओं के साथ भी फेसबुक के जरिये दोस्ती कर उनके साथ भी नौकरी लगवाने में नाम पर ठगी और शारीरिक संबंध बनाए गए हैं।

• एक अन्य मामले में आरोपी चारू चन्द द्वारा एक और अन्य मामले में मुखानी, हल्द्वानी निवासी महिला जो स्टाफ नर्स में कार्यरत हैं जिससे सरकारी बेस अस्पताल में उच्च पद पर प्रमोशन कराने के एवज में 75000/- रु ऐंठे गए हैं।
• एक अन्य मामले में अभियुक्त चारू चन्द द्वारा हल्दूचौड़ हल्द्वानी निवासी पंकज भट्ट, पुत्र मोहन भट्ट से 8 लाख 50 हजार रुपया उधार लेकर उन्हें फर्जी चैक दिया गया।जिनके द्वारा इसके विरुद्ध अलग से चैक बाउंस का केस दर्ज करना बताया गया।
• वहीं पूछताछ में सामने आया हैं की चारू चन्द्र जोशी द्वारा एक अन्य मामले में गरुढ़ बागेश्वर निवासी आर्मी में कार्यरत एक जवान की पत्नी की CMO कार्यालय में सरकारी जॉब लगाने के एवज में 1,50,000/- रू0 (डेढ़ लाख रुपये) भी ऐंठे गए हैं।

गिरफ्तारी पुलिस टीम में एसआई दीपक सिंह बिष्ट, संजय कुमार, कांस्टेबल नरेन्द्र राणा मौजूद रहें।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें