उत्तराखंड शासन ने किए आईएएस और पीसीएस अधिकारियों का तबादले, ऊधमसिंहनगर में तैनात पीसीएस नारायण मिश्रा को बनाया गया सीडीओ चमोली

Spread the love

13 अक्टूबरदेहरादून/तापस विश्वास

उत्तराखंड शासन ने प्रशासन स्तर पर दो अधिकारियों के तबादले किए हैं जिसमें एक आईएएस और दूसरा पीसीएस है आईएएस वरुण चौधरी से मुख्य विकास अधिकारी चमोली की जिम्मेदारी वापस ले ली गई है उनकी जगह पीसीएस अधिकारी ललित नारायण मिश्रा को मुख्य विकास अधिकारी चमोली बनाया गया है।

उत्तराखंड शासन से एक आईएएस और एक पीसीएस अधिकारी की जिम्मेदारियों में बदलाव किया गया है। आईएएस वरुण चौधरी को चमोली में मुख्य विकास अधिकारी से हटाकर फिलहाल बाध्य प्रतीक्षा में रखा गया है। वहीं पीसीएस अफसर ललित नारायण मिश्रा की मौजूदा जिम्मेदारी से उन्हें मुक्त करते हुए नई जिम्मेदारी सौंपी है। संयुक्त सचिव श्याम सिंह के पत्र से इन अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। इसमें आईएएस अधिकारी वरुण चौधरी जो अब तक चमोली में मुख्य विकास अधिकारी की जिम्मेदारी देख रहे थे उन्हें इस जिम्मेदारी से हटाते हुए फिलहाल बाध्य प्रतीक्षा में रखा गया है। इस दौरान वरुण चौधरी राजस्व परिषद के कार्यालय में सम्बद्ध रहेंगे उधर पीसीएस अधिकारी ललित नारायण मिश्रा को जनपद ऊधम सिंह नगर में एडीएम पद से हटाते हुए अब उन्हें नई जिम्मेदारी चमोली में मुख्य विकास अधिकारी के तौर पर दी गई है।


Spread the love