Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरहिमाचल में कांग्रेस की जीत से गदगद हुए उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन...

हिमाचल में कांग्रेस की जीत से गदगद हुए उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा

उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने हिमाचल में कांग्रेस की जीत पर खुशी जताई है। उन्होंने इसे जनता और राहुल गांधी की यात्रा की जीत बताया है इसके अलावा उन्होंने गुजरात चुनाव में कांग्रेस के वोट शेयर का गणित भी समझाया।

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में नतीजों के बाद उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने भाजपा पर निशाना साधा है करन माहरा ने इसे हिमाचल की जनता की जीत बताया है उनका कहना है कि जिस प्रदेश से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा के पोस्टर बॉय केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आते हैं उस राज्य में कांग्रेस पार्टी ने अपनी जीत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस की लहर समूचे देश में है. इस जीत का सबसे बड़ा कारण राहुल गांधी की जुबान का पक्का होना है. उन्होंने कहा कि जिन दो राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां राहुल गांधी ने ओल्ड पेंशन स्कीम को लागू कराया राहुल गांधी के इसी संदेश को प्रियंका गांधी ने हिमाचल की जनता तक पहुंचाया।

वहीं उन्होंने गुजरात चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा की बी टीम कही जाने वाली आम आदमी पार्टी 17% से ज्यादा वोट शेयर ले गई। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सेट किया था कि पंजाब और दिल्ली आम आदमी पार्टी को दिया जाएगा, जिससे अन्य राज्यों में भाजपा के खिलाफ वोटों को बांट सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा को गुजरात चुनाव को लेकर ज्यादा खुश होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि अगर आप और कांग्रेस का वोट शेयर जोड़ दिया जाए तो भाजपा कहीं नहीं टिकती है. लेकिन भाजपा केमिस्ट्री बनाने में कामयाब रही है। उधर चुनाव में आए नतीजों के बाद देहरादून के कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी है. कांग्रेस कार्यकर्ता आतिशबाजी कर और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मना रहे हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें