Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरकाशीपुर फायरिंग! बीजेपी और कांग्रेस विधायकों ने की CBI जांच की मांग,...

काशीपुर फायरिंग! बीजेपी और कांग्रेस विधायकों ने की CBI जांच की मांग, पुलिस को किया कठघरे में खड़ा

उत्तराखंड के जपद ऊधम सिंह नगर के काशीपुर कुंडा कांड में मारी गई गुरप्रीत को लेकर लोगों को गुस्सा यूपी के खिलाफ बढ़ता ही जा रही है वहीं बीजेपी और कांग्रेस के तमाम बडे़ नेता शोक संतप्त परिवार को सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। शनिवार को कांग्रेस प्रदेश पूर्व अध्यक्ष और विधायक प्रीतम सिंह भी दिवंगत गुरप्रीत से घर पहुंचे और उनके पति ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर से मुलाकात की।

कुंडा थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले यूपी पुलिस और खनन माफिया जफर के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से मारी गई ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख की पत्नी गुरप्रीत के घर शोक व्यक्त करने के लिए नेता पहुंच रहे हैं शनिवार को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और चकरात से विधायक प्रीतम सिंह भी गुरप्रीत के घर भरतपुर पहुंचे और शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी इस दौरान विधायक प्रीतम सिंह ने सरकार से इस मामले की सीबीआई जांच करने की मांग की। काशीपुर फायरिंग: बीजेपी और कांग्रेस विधायकों ने की CBI जांच की मांग, पुलिस को कठघरे में किया खड़ा। प्रीतम सिंह ने कहा कि यूपी की मुरादाबाद पुलिस के हत्थे चढ़े खनन माफिया जफर से यूपी पुलिस कुछ भी बयान दिलवा सकती है। उन्होंने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से अनुरोध किया है कि वह पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से वार्ता करें और पूरे मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की बात भी करें। विधायक प्रीतम सिंह ने कहा कि यूपी पुलिस जफर का सहारा लेकर गुरताज के परिवार को कटघरे में ला सकती है। उत्तराखंड में इस तरह की वारदातें होना सरकार की विफलता को दर्शाता है।

वहीं इस मामले में काशीपुर से बीजेपी विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने भी प्रेस वार्ती की। उन्होंने कहा कि गुरप्रीत कौर और खनन कारोबारी महल सिंह की हत्या पर शोक प्रकट किया है। विधायक त्रिलोक सिंह चीमा और पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने गुरप्रीत कौर की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि यह दोनों मौतें खनन को लेकर हुई हैं जब तक यह खनन का खेल खत्म नहीं होता, मौतों का ये सिलसिला जारी रहेगा यह नंबर दो का खनन भाई से भाई को जुदा कर रहा है और लोग इस खनन के दलदल में फंसते चले जा रहे हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें