Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधजसपुर| डबल मर्डर से सनसनी, युवक ने किया पत्नी और सास का...

जसपुर| डबल मर्डर से सनसनी, युवक ने किया पत्नी और सास का कत्ल

उत्तराखंड में दोहरे हत्याकांड की घटना से व्यापक भय फैल गया है। ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर के एक युवक ने उसकी पत्नी और सास की बेरहमी से हत्या कर दी और हत्या करने के बाद उसने घर में ताला लगा दिया और बच्चों को लेकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला नाथ सिंह निवासी निखिल नाथ उर्फ ​​सोनूनाथ का पहली पत्नी से अवैध संबंध के चलते तलाक हो गया था ।  सोनू नाथ ने करीब आठ साल बाद टांडा गांव अफजल ठाकुरद्वारा निवासी निशु से शादी की। उनकी पहली पत्नी की बेटी स्तुति नौ साल तक उनके साथ रहीं। निशु से उनके दो बेटे ओम और स्पर्श हैं। कहा जाता है कि सोनूनाथ नियमित रूप से लड़कियों को अपने घर लाता था जिसपर उसकी पत्नी बहुत बिफरती थी।

जानकारी के मुताबिक उसकी पत्नी एक सप्ताह पहले किसी काम से बाजार गई थी। फिर सोनू एक बार फिर एक महिला को घर ले आया। इस पर दोनों में बहस होती है और मारपीट भी होती है। निशु अपने बच्चों को मायके ले गई थी। फिर शनिवार की शाम उनकी मां जयंती देवी के साथ उनकी पत्नी निशु और उनके बच्चे पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार देर रात मारपीट भी हुई थी। इसके बाद सभी सो गए। रविवार की सुबह जब सभी सो रहे थे तब उसने अपनी पत्नी और सास को पीट-पीटकर मार डाला, फिर फरार हो गया। वह सुबह-सुबह अपनी बहन सोनिया के घर अमरोहा पहुंचा और बताया कि वह अपनी पत्नी और सास को घड़े से पीटकर आया है। पुलिस और परिवार से संपर्क करने के बाद वे बच्चों को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस को सूचना मिलने के बाद मां-बेटी का पोस्टमार्टम कराया गया। हमलावर की तलाश की जा रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें