Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeराजनीतिUttarakhand Election|राहुल बाबा ये क्या कह दिया? पीएम नरेंद्र मोदी राजा है?...

Uttarakhand Election|राहुल बाबा ये क्या कह दिया? पीएम नरेंद्र मोदी राजा है? कहना क्या चाहते हो?

उत्तराखंड में बस कुछ ही दिन बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे है। सभी दल अपनी पूरी ताकत लगा रहे है कि जीत उनकी हो।इसी कड़ी में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखंड के उधमसिंह नगर पहुंचे। राहुल गांधी उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के किच्छा मंडी में किसानों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को राजा कह डाला और कहा कि यूपीए की सरकार में भारत को देश के प्रधानमंत्री चला रहे थे लेकिन आज एक राजा भारत को चला रहा है, जो किसी की नहीं सुनता है और केवल फैसले लेता है

राहुल गांधी ने कहा कि एक पीएम को सबके लिए काम करना चाहिए, लोगों की बात सुनें… नरेंद्र मोदी जी पीएम नहीं, बल्कि बादशाह हैं। उन्होंने लगभग एक साल तक किसानों की उपेक्षा की, क्योंकि एक राजा मजदूरों की बात नहीं करता और न ही सुनता है और उनके लिए अपना निर्णय लेता है।

राहुल गांधी ने कहा कि आप सिर्फ देश को भोजन नहीं देते, रास्ता भी दिखाते हो। सालों से यह क्रम जारी है। अंग्रेजों से लड़ाई बड़े उद्योगपतियों ने नहीं लड़ी थी। किसानों और मजदूरों ने लड़ी थी,राहुल गांधी ने कहा कि मैं किसानों को बधाई देना चाहता हूं कि तीन कानूनों के खिलाफ आप पहाड़ जैसे खड़े रहे। एक इंच हिले नहीं और एक कदम पीछे नहीं गए। आपने हिंदुस्तान की सरकार को सच्चाई दिखाई। इस सरकार को यह बताना बहुत जरूरी था।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें