Monday, April 15, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिसियार से कर डाली हरक सिंह रावत की तुलना, विधायक दिलीप सिंह...

सियार से कर डाली हरक सिंह रावत की तुलना, विधायक दिलीप सिंह रावत ने किया सियासी वार

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव तो समाप्त हो चुके हैं लेकिन सियासी हमले और आरोप-प्रत्यारोप जो चुनावी गर्मी में शुरू हुए थे वह थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

 बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पहुंचे लैंसडौन विधायक दिलीप सिंह रावत ने मीडिया से बातचीत में हरक सिंह रावत पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत अब तक लहर के साथ चुनाव लड़े है। जिसमें उन्हें जीत भी मिली लेकिन मौजूदा विधानसभा चुनाव में विपरीत परिस्थितियों में चुनाव लड़ने के बाद हरक सिंह रावत की हकीकत सामने आ गई है कि वह कितने बड़े नेता है। उन्होंने कहा कि हरक सिंह रावत अपनी विश्वसनीयता को खो चुके हैं राजनीति में ईमानदारी, निष्ठा, चरित्र और समर्पण की भावना होनी चाहिए जोकि हरक सिंह रावत में नहीं है इसलिए अब जनता उनपर विश्वास नहीं करने वाली है इतना ही नहीं दिलीप सिंह रावत ने कहा कि हरक सिंह रावत खुद को शेर ए गढ़वाल बताते हैं जबकि वह शियार हैं। बता दें कि लैंसडाउन सीट पर बीजेपी उम्मीदवार दिलीप सिंह रावत ने जीत दर्ज की है।

 यह दिलीप सिंह रावत की लगातार तीसरी जीत रही है। उन्होंने बीजेपी के बागी विधायक हरक सिंह रावत की बहू और कांग्रेस प्रत्याशी अनुकृति गुसाईं  को 9 हज़ार 868 वोटों के अंतर से हराया है। अनुकृति गुसाईं की हार को हरक सिंह रावत की हार के रूप में देखा जा रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें