Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिकांग्रेस के स्टार प्रचारक अब उतरे देवभूमि के रण में, सचिन पायलट...

कांग्रेस के स्टार प्रचारक अब उतरे देवभूमि के रण में, सचिन पायलट और रणदीप सुरजेवाला करेंगे कांग्रेस के लिए प्रचार, जानिए तारीख और समय

उत्तराखण्ड में गतिमान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के केन्द्रीय नेता एवं स्टार प्रचारक श्रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रीमती रागिनी नायक एवं सचिन पायलट उत्तराखण्ड के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे।

उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी श्राजीव महर्षि ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मीडिया प्रभारी श्रणदीप सिंह सुरजेवाला दिनांक 8 फरवरी को अल्मोड़ा में 1130 बजे पत्रकार वार्ता करने के उपरान्त जूड में पार्टी प्रत्याशी मनोज तिवारी के पक्ष में पद यात्रा एवं डोर टू डोर प्रचार तथा काफोन में जनसभा को संबोधित करेंगे। दिनांक 9 फरवरी को हल्द्वानी में 1200 बजे पत्रकार वार्ता करने के उपरान्त पार्टी प्रत्याशी  सुमित हृदयेश के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके उपरान्त  सुरजेवाला दिनांक 10 फरवरी को कालाढूंगी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में पार्टी प्रत्याशी श्री महेश शर्मा के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने बताया कि राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री  सचिन पायलट दिनांक 8 फरवरी को अपराह्रन 1200 बजे मंगलौर विधानसभा के टिकोला कलां तथा 1300 बजे झबरेडा विधानसभा के शेरपुर खेलमऊ में पार्टी प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार करने के उपरान्त अपरान्ह 1400 बजे झबरेडा विधानसभा के ढेलना में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके पश्चात पायलट रूड़की विधानसभा प्रत्याशी यशपाल राणा के समर्थन में अपराह्र 1630 बजे गणेशपुर चैक रूड़की में जनसभा को संबोधित करेंगे।  

राजीव महर्षि ने यह भी बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक ने आज हरिद्वार विधानसभा क्षेत्र के ऋषिकुल में पार्टी प्रत्याशी सतपाल ब्रहमचारी के समर्थन में रोड़ शो करने के साथ ही विश्णु गार्डन क्षेत्र में डोर टू डोर प्रचार किया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें