Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeराजनीतिBreaking| Harish Rawat ने लगाया बड़ा आरोप, हरिद्वार के अंदर स्ट्रांग रूम...

Breaking| Harish Rawat ने लगाया बड़ा आरोप, हरिद्वार के अंदर स्ट्रांग रूम के सीसीटीवी कैमरे हुए तीन बार बंद

वैसे तो पत्रकारिता जगत में पत्रकारों के लिए ब्रेकिंग शब्द का इस्तेमाल करना कोई बहुत बड़ी बात नहीं है लेकिन यह अनोखा ही होता है जब कोई नेता इस शब्द का प्रयोग करें। 

जी हां अपने सबसे नवीनतम ट्वीट की ब्रेकिंग शब्द से शुरुआत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता Harish Rawat ने यह आरोप लगाया कि हरिद्वार स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरे तीन बार बंद किए गए। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा,”क्या चुनाव आयोग और जिला निर्वाचन अधिकारी इस तथ्य का संज्ञान लेंगे कि हरिद्वार के अंदर स्ट्रांग रूम में लगे हुए सी.सी. टी.वी. कैमरे तीन बार अभी तक बंद हो चुके हैं। लोगों को पुख्ता तौर पर संदेह है कि राज्य सरकार की प्रतिष्ठा 1-2 मामलों में दांव पर लगी हुई है।”

आगे लिखते हुए उन्होंने बताया,”इसलिए येन-केन प्राकरेण से चुनाव जीतने का प्रयास कर रहे हैं। कम से कम चुनाव की निष्पक्षता को और इस तरीके से स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरे बंद होने लग जाएंगे वो भी एक बार कोई संयोग मान लिया जाएगा, मगर यह तीन-तीन बार ऐसा होना यह बहुत गंभीर संदेह को पैदा करता है।”

उत्तराखंड में ही ईवीएम और स्ट्रांग रूम पर सियासत नहीं चल रही है बल्कि प्रदेश के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में भी समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव यह आरोप लगा रहे हैं कि भाजपा उनके वोट चोरी कर रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें