आप ने लगाया मुख्यमंत्री धामी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, EC को दिया ज्ञापन

Spread the love

आप पार्टी के खटीमा से प्रत्याशी एस एस कलेर ने आज सीएम पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ खटीमा विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर को एक ज्ञापन देते हुए खटीमा से बीजेपी प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी की उम्मीदवारी को निरस्त करने की मांग की है। एस एस कलेर ने कहा कि पुष्कर सिहं धामी ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए लोगों को पैसे बांटते हुए,जगह जगह साड़ी बांटते हुए  जहां सरेआम प्रलोभन देने का काम किया तो साथ ही उन्होंने सत्ता का लाभ उठाते हुए पुलिस बल और अन्य सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों का इस्तेमाल अपने चुनाव प्रचार में किया। 

एस एस कलेर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुष्कर सिंह धामी सुबह 10 बजे से ना केवल खुलेआम प्रचार कर रहे थे बल्कि प्रशासन का व्यक्तिगत फायदा उठाकर गलत इस्तेमाल भी किया। जिसका पूरा वीडियो शिकायत पत्र के साथ उन्होंने चुनाव आयोग को दिया। 

उन्होंने कहा कि जब उनको ऐसा करते हुए रोकने की कोशिश की गई तो पुष्कर सिंह धामी द्वारा उन्हें जेल भेजने की धमकी भी दी गई। उन्होंने कहा कि प्रशासन का ऐसा गलत इस्तेमाल करना सत्ता का गलत उपयोग होने के साथ ही शर्मनाक भी है। सत्ता में रहने के लिए बीजेपी किसी भी हद को पार करने को तैयार है जिसका आप पार्टी पूरी तरह विरोध करती है और उनकी उम्मीदवारी समाप्त करने के साथ ही उनपर जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग करती है।


Spread the love