Monday, April 15, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिआप ने लगाया मुख्यमंत्री धामी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, EC...

आप ने लगाया मुख्यमंत्री धामी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप, EC को दिया ज्ञापन

आप पार्टी के खटीमा से प्रत्याशी एस एस कलेर ने आज सीएम पुष्कर सिंह धामी के खिलाफ खटीमा विधानसभा के रिटर्निंग ऑफिसर को एक ज्ञापन देते हुए खटीमा से बीजेपी प्रत्याशी पुष्कर सिंह धामी की उम्मीदवारी को निरस्त करने की मांग की है। एस एस कलेर ने कहा कि पुष्कर सिहं धामी ने आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए लोगों को पैसे बांटते हुए,जगह जगह साड़ी बांटते हुए  जहां सरेआम प्रलोभन देने का काम किया तो साथ ही उन्होंने सत्ता का लाभ उठाते हुए पुलिस बल और अन्य सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों का इस्तेमाल अपने चुनाव प्रचार में किया। 

एस एस कलेर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुष्कर सिंह धामी सुबह 10 बजे से ना केवल खुलेआम प्रचार कर रहे थे बल्कि प्रशासन का व्यक्तिगत फायदा उठाकर गलत इस्तेमाल भी किया। जिसका पूरा वीडियो शिकायत पत्र के साथ उन्होंने चुनाव आयोग को दिया। 

उन्होंने कहा कि जब उनको ऐसा करते हुए रोकने की कोशिश की गई तो पुष्कर सिंह धामी द्वारा उन्हें जेल भेजने की धमकी भी दी गई। उन्होंने कहा कि प्रशासन का ऐसा गलत इस्तेमाल करना सत्ता का गलत उपयोग होने के साथ ही शर्मनाक भी है। सत्ता में रहने के लिए बीजेपी किसी भी हद को पार करने को तैयार है जिसका आप पार्टी पूरी तरह विरोध करती है और उनकी उम्मीदवारी समाप्त करने के साथ ही उनपर जनप्रतिनिधि अधिनियम 1951 के तहत एफआईआर दर्ज करने की मांग करती है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें