Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यनायका के शेयर दे सकते हैं जबरदस्त रिटर्न, कंपनी के शेयरों में...

नायका के शेयर दे सकते हैं जबरदस्त रिटर्न, कंपनी के शेयरों में दिख रही तेजी

नायका के शेयर जबरदस्त रिटर्न दे सकते हैं। कंपनी के शेयरों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। विदेशी ब्रोकरेज हाउस जेफरीज कंपनी के शेयरों पर बुलिश है। जेफरीज का मानना है कि नायका के शेयरों में 60 फीसदी तक का उछाल आ सकता है। नायका के शेयर पिछले साल नवंबर में स्टॉक मार्केट में लिस्ट हुए थे और साल 2022 में कंपनी के शेयरों में अब तक करीब 31 फीसदी की गिरावट आई है। नायका की पैरेंट कंपनी एफएसएन ई-कॉमर्स वेंचर्स (FSN E-Commerce Ventures) है।

कंपनी के शेयरों को बाय रेटिंग के साथ 2300 रुपये का टारगेट प्राइस
ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस जेफरीज ने नायका के शेयरों को बाय रेटिंग दी है। कंपनी के शेयरों के लिए 1650 रुपये का टारगेट प्राइस दिया है। नायका के शेयरों के लिए 2300 रुपये का अपसाइड सिनेरियो प्राइस टारगेट दिया गया है। यानी, कंपनी के शेयरों में करेंट स्टॉक लेवल से 60 फीसदी का उछाल आ सकता है। वहीं, शेयर का डाउनसाइड सिनेरियो टारगेट प्राइस 900 रुपये का है। जेफरीज का कहना है कि सभी वर्टिकल्स में कंपनी का आउटलुक मजबूत दिख रहा है। फाइनेंशियल डिसप्लिन के साथ कंपनी का फोकस ग्रोथ पर है।

6 महीने में 30% लुढ़क गए हैं नायका के शेयर
पिछले 6 महीने में नायका (Nykaa) के शेयरों में करीब 30 फीसदी की गिरावट आई है। वहीं, पिछले 5 दिन में कंपनी के शेयर करीब 6 फीसदी चढ़े हैं। जनवरी-मार्च 2022 तिमाही में कंपनी का कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट करीब 57 फीसदी घटकर 7.57 करोड़ रुपये रहा था। नए इनवेस्टमेंट्स के कारण कंपनी के मुनाफे में यह गिरावट आई थी। वहीं, तिमाही के दौरान ऑपरेशंस से मिलने वाला रेवेन्यू 31 फीसदी से ज्यादा बढ़कर 973 करोड़ रुपये रहा था, जो कि एक साल पहले की समान अवधि में 740.5 करोड़ रुपये था।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें