Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअन्यहल्द्वानीः कालाढूंगी में अग्निवीर भर्ती में प्रतिभाग करने वाले युवाओं के लिए...

हल्द्वानीः कालाढूंगी में अग्निवीर भर्ती में प्रतिभाग करने वाले युवाओं के लिए आज से लगेगा कोविड-19 टेस्ट कैंप, केन्द्रीय राज्य मंत्री भट्ट ने चिकित्साधिकारी को दिए निर्देश

हल्द्वानी। केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट के अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे के दूसरे दिन कालाढूंगी क्षेत्र भ्रमण के दौरान स्थानीय लोगों व युवाओं द्वारा अग्निवीर की भर्ती के लिए कोविड-19 के टेस्ट को अनिवार्य किए जाने के चलते कालाढूंगी क्षेत्र में कोविड-19 के टेस्ट ना होने पर भर्ती में जाने वाले अभ्यर्थियों को परेशानी होने की शिकायत मिली। जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को कालाढूंगी में अग्निवीर की भर्ती में प्रतिभाग करने वाले युवाओं के कोविड-19 टेस्ट कैंप लगाने के निर्देश दिए।
श्री भट्ट अपने संसदीय क्षेत्र के दूसरे दिन कालाढूंगी के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं व क्षेत्र के जनता से मुलाकात कर रहे थे, इस दौरान उनके सामने अग्निवीर की भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं की कोविड-19 के टेस्ट किए जाने की समस्या सामने आई। जिस पर श्री भट्ट ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी भागीरथी जोशी को तत्काल फोन पर निर्देशित किया कि शनिवार यानी आज से ही अग्निवीर की भर्ती में जाने वाले युवाओं के लिए कोविड-19 की टेस्ट की व्यवस्था कर टेस्ट कैंप लगाने के निर्देश दिए। जिस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी भागीरथी जोशी ने श्री भट्ट को आश्वस्त किया कि आज से ही कालाढूंगी क्षेत्र में अग्निवीर भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए कोविड-19 टेस्ट की शुरुआत की जाएगी जिस पर स्थानीय लोगों ने केंद्रीय मंत्री का आभार जताया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें