Friday, March 29, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअंतर्राष्ट्रीयइस हफ्ते लगेगा फिल्मी तडका, देखें कौन सी फिल्में हो रही रिलीज

इस हफ्ते लगेगा फिल्मी तडका, देखें कौन सी फिल्में हो रही रिलीज

दर्शकों के लिए दिसंबर का यह दूसरा हफ्ता धमाकेदार साबित होने वाला है, क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर कई वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है।  कौन सी फिल्में और वेब सीरीज कहां और कब रिलीज होने वाली हैं?  आपको बताते हैं।

सबसे पहले तापसी पन्नू की फिल्म ‘ब्लर’ की बात करते हैं, फिल्म ओटीटी पर  जल्द ही रिलीज होने वाली है, हालांकि तापसी पन्नू की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इस बार ओटीटी पर अपनी नई फिल्म ‘ब्लर’ के साथ नजर आयेंगी। ‘ब्लर’ एक हॉरर फिल्म है। ‘ब्लर’ को 9 दिसंबर को जी फाइव के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में तापसी पन्नू एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की हत्या का पता लगाती हैं।
वहीं इसी हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्म ‘कैट’ भी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ‘कैट’ की कहानी पंजाब में नशे के अवैध कारोबार पर आधारित है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 9 दिसंबर को देखने मिलेगी। एक लव स्टोरी’ प्रेम कहानी पर आधारित वेब सीरीज है। इसमें एक लड़के को एक लड़की से प्यार हो जाता है। वह लड़की एक कवयित्री है। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन उनकी सोच एक-दूसरे से काफी अलग है। जिंदगी को लेकर दोनों अपनी अलग सोच और समझ रखते हैं। ये वेब सीरीज भी 9 दिसंबर को सोनी लिव के ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।
सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें