Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनअजीबो-गरीब स्टाइल की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुई पूजा हेगड़े

अजीबो-गरीब स्टाइल की वजह से बुरी तरह ट्रोल हुई पूजा हेगड़े

टॉलीवुड फिल्म स्टार पूजा हेगड़े हाल ही में मुंबई में जिम के लिए पहुंची। जहां अदाकारा बेहद शॉर्ट और टाइट जिमवियर पहनकर पहुंची थीं। पूजा हेगड़े ने इस दौरान स्किन फिट पिंक जिमवियर पहना था।

मगर साथ ही अदाकारा ने जिम जाते वक्त हाथ में एक बेहद छोटा पर्स कैरी किया हुआ था। साथ ही जिम से बाहर निकलते वक्त अदाकारा ने डिजायर जूती पहनी थी। इतना ही नहीं, इसके साथ एक्ट्रेस ने एक स्टाइलिश सनग्लासेस पहना था।

जिसे देखने के बाद अदाकारा को लोगों ने सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया। अदाकारा पूजा हेगड़े इस दौरान अपने साथ में एक बेहद छोटा सा पर्स लेकर पहुंची थीं। जिसे देख लोग बुरी तरह से हैरान हो गए।
इतना ही नहीं, अदाकारा के बेहद टाइट जिमवियर को देखने के बाद अदाकारा को ट्रोल करते हुए कुछ इंटरनेट यूजर्स ने सवाल किया कि वो ऐसे कपड़ों में सांस कैसे लेती हैं। जिम से बाहर आते वक्त अदाकारा पूजा हेगड़े ने एक बेहद स्टाइलिश सनग्लासेस पहने थे।

इन सनग्लासेज को लेकर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट कर कहा, भला ऐसे कौन जिम जाता है। अक्सर लोग जिम करने के लिए स्पोर्ट्स वियर जूते पहनकर जाते हैं। मगर यहां अदाकारा पूजा हेगड़े ने एक डिजायनर जूती पहनी हुई थी। जिसे देखकर भी लोग कमेंट करने से पीछे नहीं रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें