Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनम्यूजिक वीडियो द कश्मीर सॉन्ग-खून के आंसू में नजर आएंगे कोविद मित्तल

म्यूजिक वीडियो द कश्मीर सॉन्ग-खून के आंसू में नजर आएंगे कोविद मित्तल

पहले आवारा हूं और लबों से बारिश में नजर आ चुके अभिनेता कोविद मित्तल आगामी म्यूजिक वीडियो द कश्मीर सॉन्ग- खून के आंसू में काम करने को लेकर उत्साहित हैं।
इसे गायक और संगीतकार वीर समर्थ ने गाया है और कृष जोशी द्वारा निर्देशित है।

कोविद कहते हैं, मुझे यकीन है कि यह गीत कहानी कहने के मामले में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा और दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाएगा। दर्शकों के लिए 1990 में कश्मीर घाटी में हुए अविस्मरणीय पलों को फिर से जीना एक नया अनुभव होगा।
वह आगे कहते हैं, यह एक संगीतमय कहानी है जो दर्शकों के लिए पहली बार दिल को छू लेने वाले अनुभव के रूप में काम करेगी और उस समय कश्मीर के निवासियों के संघर्ष और दर्द की कहानियों के करीब पहुंच जाएगी। लगभग छह मिनट के वीडियो गीत और द कश्मीर सॉन्ग की टीम ने पूरी घटना को कलात्मक रूप से दिखाया है। हमारा विचार संगीत कला में हुए अत्याचार को दिखाना था और इसे एक गीत के माध्यम से व्यक्त करना था।

मित्तल को मेरी जन्नत, बंद आंखें, तन्हा जैसे गानों में अभिनय के लिए भी जाना जाता है, उनका मानना है कि यह गाना उनके दर्शकों को भरपूर प्रतिक्रिया देगा।
वह आगे कहते हैं, यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो 25 साल बाद कश्मीर में घर लौटता है, जहां उसने अपना बचपन बिताया था। उस घाटी में लौटने की लालसा जो उसके शरीर के एक हिस्से की तरह हमेशा उसके साथ रही। वह कोई अपवाद नहीं है। वह सदमा जो उस दौर में बेघर हुए लोगों के मन में आज भी कायम है। यह कोई रन-ऑफ-द-मिल गीत नहीं है, इसलिए मुझे लोगों से बहुत उम्मीदें हैं कि वे इस पर बहुत अधिक पुष्टि के साथ प्रतिक्रिया देंगे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें