Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeशिक्षाविवाद खत्म, डा. एमके पंत बने HNB मेडिकल विवि के कुलसचिव, डा....

विवाद खत्म, डा. एमके पंत बने HNB मेडिकल विवि के कुलसचिव, डा. एएन सिन्हा हल्द्वानी के लिए रिलीव

देहरादून। एचएनबी मेडिकल विवि में एनॉटमी के प्रोफेसर डा. एमके पंत को कुलसचिव बनाया गया है। डा. एमके पंत, दून मेडिकल कॉलेज में एनॉटमी विभाग के एचओडी और चिकित्सा शिक्षा विभाग में संयुक्त निदेशक भी है। अपर सचिव डा. अरुणेंद्र चौहान ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं। कुछ दिन पहले कुलसचिव एसएस रावत ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से रजिस्ट्रार न रहने के लिए शासन में अनुरोध किया था।

वहीं, कुलसचिव के लिए पिछले दिनों विवाद भी सामने आया था। जिसमें डिप्टी डायरेक्टर डा. एएन सिन्हा को कुलसचिव के लिए नाम भेजे जाने पर सवाल उठे थे। हालांकि विवि कुलपति प्रो. हेमचंद्र पांडेय ने कई के नाम भेजे जाने की बात कही थी। अब विवि को कुलसचिव मिलने से विवि के कार्य प्रभावित नहीं होंगे। कुलपति प्रो. हेमचंद्र पांडेय, परीक्षा नियंत्रक प्रो. विजय जुयाल, अपर निदेशक डा. आशुतोष सयाना ने डा. पंत का स्वागत कर बधाई दी है।

डा. एएन सिन्हा हल्द्वानी के लिए रिलीव

चिकित्सा शिक्षा विभाग में डिप्टी डायरेक्टर डा. एएन सिन्हा को हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज के लिए रिलीव कर दिया है। डीजी चिकित्सा शिक्षा डा. आशीष श्रीवास्तव ने जारी किया आदेश। डा. सिन्हा हल्द्वानी में फिजियोलॉजी विभाग में प्रोफेसर है। उनके अटैचमेंट पर लगातार उठ रहे थे। प्राचार्य हल्द्वानी ने भी इस संबंध में एक चिट्ठी महानिदेशक को भेजी थी। वह चिट्ठी काफी वायरल हुई थी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें