Tuesday, April 23, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधमारपीट में घायल की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

मारपीट में घायल की मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

देहरादून। मारपीट में घायल व्यक्ति की अगले दिन राह चलते मौत हो गई। इससे पहले उसने अस्पताल से उपचार कराया था और अपने घर आ गया था। मामले में मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मारपीट में शामिल तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। आरोप है कि मारपीट रात में पार्टी के दौरान हुई थी।

इंस्पेक्टर कैंट एसएस बिष्ट ने बताया कि नरेंद्र गुसाईं निवासी आर्दश कॉलोनी, नेहरुग्राम ने 14 मई को केस दर्ज कराया। कहा कि आठ मई की रात उनका भाई धीरेंद्र गुसाईं अपने परिचित चंदन थापा के साथ कैंट क्षेत्र में परिचित के यहां डीनर पर गया था। आरोप है कि वहां दोनों के साथ घर में आए नाती अनिकेत उसके साथी शंकर थापा और सागर थापा ने मारपीट की। इस दौरान दोनों को चोट लगी तो 108 से उपचार के लिए दून अस्पताल भेजा गया।

अस्पताल में उपचार होने पर दोनों अगले दिन अपने घर चले गए। नौ मई की रात धीरेंद्र किसी काम से घर से बाहर निकले। वह रिंग रोड पर पेट्रोल पंप के पास अचेत होकर गिर पड़े। उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए तो वहां मृत घोषित कर दिया। पीएम कराया तो मौत की वजह शरीर में लगी चोटें बताई गईं। ऐसे में नरेंद्र ने तहरीर दी। कैंट इंस्पेक्टर एसएस बिष्ट ने गैर इरातन हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई। उन्होंने बताया कि आरोपी अनिकेत मान पुत्र संजीव कुमार निवासी लांघा रोड बरोटीवाला विकासनगर, सागर थापा और शंकर थापा निवासी कन्या पाठशाला के पास शिव मूर्ति चौक बकरा बाजार, कैंट के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक रात को खानेपीने के दौरान किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें