Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधयुवक की हत्या कर खेत में फेंक शव! सिर पर मिले चोट...

युवक की हत्या कर खेत में फेंक शव! सिर पर मिले चोट के निशान; नहीं हुई पहचान

हरिद्वार जनपद के रुड़की में युवक का शव पुलिस ने गन्ने के खेत से बरामद किया है। मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं। पास से ही पुलिस को एक हेलमेट भी मिला है। आशंका जताई जा रही है कि झगड़े में सिर पर कोई भारी चीज मारकर हत्या की गई है। मृतक की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं।सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के राज विहार कॉलोनी ढंडेरा के पास एक खेत है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को पुलिस को सूचना मिली कि खेत में एक व्यक्ति का शव पड़ा है। घटनास्थल के आसपास लोगों की भीड़ जुटने लगी। सूचना पाकर एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, रुड़की सीओ विवेक कुमार और इंस्पेक्टर देवेंद्र सिंह चौहान टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर पुलिस को एक 35 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। मृतक के सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। पास में ही पुलिस को एक हेलमेट भी मिला। आशंका जताई जा रही है कि झगड़े के विवाद में हत्या हो सकती है। पुलिस ने आसपास जांच पड़ताल की। लेकिन मृतक के पास से भी कोई ऐसा दस्तावेज नहीं मिल पाया, जिससे शिनाख्त हो सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के कुछ क्षेत्रों को सील कर दिया है। आसपास के लोगों से ही कहा गया है कि वह वहां पर न आएं और जाएं। पुलिस क्षेत्र में भी चेकिंग कर रही है ताकि वहां से कोई सबूत पुलिस के हाथ लग सके। जो इस मामले में उनके लिए महत्वपूर्ण साबित हो पाए। लोगों से अपील की गई है कि वह वहां किसी भी तरह की कोई छेड़खानी न करें।

इस मामले में आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। आसपास के थाने और कोतवाली से भी संपर्क कर वहां के गुमशुदा व्यक्तियों के बारे में जानकारी ली जा रही है। शव मिलने की सूचना पर फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने वहां से कुछ प्रिंट लिए हैं। हेलमेट और आसपास से भी कुछ सबूत जुटाने की टीम ने प्रयास किए हैं। ताकि खेत में मिले शव के बारे में कोई महत्वपूर्ण जानकारी पुलिस के हाथ लग सके।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें