Monday, April 15, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधनाबालिग छात्र ने छात्रा से किया दुष्कर्म! तेजाब फेंकने की धमकी

नाबालिग छात्र ने छात्रा से किया दुष्कर्म! तेजाब फेंकने की धमकी

देहरादून में 10वीं की छात्रा ने एक छात्र पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि छात्र का चाचा भी जबरन संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। मना करने पर तेजाब से जलाने की धमकी दे रहा है। जिसके बाद पीड़िता ने मां को पूरी कहानी बताई

देहरादून नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत 10वीं की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म करने और तेजाब डालने की धमकी देने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने छात्रा के स्कूल में पढ़ने वाले छात्र और इसके चाचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि छात्र का चाचा छात्रा से शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बना रहा था लेकिन छात्रा ने मना कर दिया। जिसके बाद उसने छात्रा को तेजाब से जलाने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बेटी पिछले साल एक निजी स्कूल में 10वीं में पढ़ती थी। उसी स्कूल में 12वीं के छात्र से बेटी की दोस्ती हो गई थी। साथ ही इसी स्कूल में छात्र का चाचा भी पढ़ता है। साल 2022 जून के महीने में एक दिन छात्र का चाचा छात्रा को एक होटल के कमरे में लेकर गया और इनके होटल पहुंचने के बाद छात्र भी होटल में पहुंच गया जहां उसने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

उसके बाद छात्र ने छात्रा को शादी का झांसा दिया। उसके बाद छात्र का चाचा भी स्कूल में छात्रा के साथ छेड़खानी करता था। छात्र के चाचा द्वारा संबंध बनाने का दबाव बनाया गया तो छात्रा ने मना कर दिया। इस पर चाचा ने तेजाब से जलाकर मार डालने की धमकी दी। वहीं पीड़िता की मां ने मामले में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। नगर कोतवाली प्रभारी विद्याभूषण नेगी ने बताया कि पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर के आधार पर छात्र और छात्र के चाचा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है। हालांकि दोनों आरोपी नाबालिग हैं। इसलिए पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। साथ ही छात्रा का मेडिकल कराने की कोशिश की जा रही है पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें