Monday, April 15, 2024
No menu items!
Google search engine
HomeअपराधHaridwar| युवक ले जा रहा था संदिग्ध सूटकेस, शक होने पर जब...

Haridwar| युवक ले जा रहा था संदिग्ध सूटकेस, शक होने पर जब खोला गया तो उड़ गए सबके होश

Haridwar News। शुक्रवार को हरिद्वार के पिरान कलियर क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर आई।

 हरिद्वार के थाना पिरान कलियर क्षैत्र स्थित एक गेस्ट हाऊस मे शूक्रवार को एक प्रेमी जोडे ने कमरा लिया था। शुक्रवार को जैसे ही प्रेमिका के साथ आया युवक एक बड़ा सा सूटकेस लेकर गेस्ट हाउस के कमरे से नीचे आ रहा था तो मेन गेट पर मैनेजर को उसका सूटकेस  देख कर उस पर शक हुआ।

 उसने उसे रोककर पूछा कि तुम्हारे साथ आई वह लड़की कहां पर है? मैनेजर की बात  सुनकर युवक घबरा गया और अनाप-शनाप बातें करने लगा। मैनेजर को शक होने पर उसने आसपास के लोगों को इकट्ठा कर उसके बैग की तलाशी ली, बैग की तलाशी लेने पर बैग में उसके साथ आई उस लड़की की डेड बॉडी देख कर गेस्ट हाउस मैनेजर ने तुरंत इसकी सूचना 100 नंबर पर दे दी।

 सूचना के आधार पर कलियर थाना पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर मामले की जानकारी लेकर शव को अपने कब्जे में लिया और युवती के शव को पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल रुड़की भिजवा दिया । 

 विवेक कुमार सीओ रुडकी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी जुटाई  और जानकारी देते हुए बताया कि सूटकेस में किसी युवती की लाश की सूचना मिली थी पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें