Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडदस हजार का इनामी बदमाश एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

दस हजार का इनामी बदमाश एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

रुड़की। दस हजार के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने देहरादून से धर दबोचा। इनामी को मंगलवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। तीस हजार के तीन इनामी 14 जून को गिरफ्तार हो चुके हैं। गंगनहर कोतवाली को क्षेत्र की एक महिला ने तहरीर देकर बताया था कि अफजाल पक्ष से उसकी रंजिश चली आ रही है। एक मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है। आरोप है कि 10 अगस्त 2021 को अफजाल ने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियारों से लैस होकर घर पर धावा बोल दिया था। किसी तरह परिवार की हमलावरों से जान बची थी।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची थी। 15 मई 2021 को पुत्र समीर के साथ अफजाल पक्ष ने रास्ते में रोककर गाली गलौज कर मारपीट की थी। पुत्र को जान से मारने की नियत से कमरे में बंद कर लिया था। मामले की सूचना मिलने पर परिजनों के साथ मिलकर किसी तरह पुत्र को बंधन मुक्त कराया था। एसएसपी (एसटीएफ) अजय सिंह ने बताया कि अफजाल पुत्र युसूफ, वासिद, शाहिद पुत्र अफजाल और दानिश सैफी पुत्र अफजाल के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में अगस्त 2021 में केस दर्ज हुआ था।

मामले में अफजाल, वासिद और शाहिद को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। तीनों पर दस-दस हजार रुपये का इनाम घोषित था। सोमवार शाम को चौथा दस हजार का इनामी दानिश निवासी सरकड़ी ताहरपुर पकड़ा गया। टीम में देवेंद्र भारती, देवेंद्र मंमगई, प्रमोद पवार, दीपक चंदोला, सुधीर केसला और कादर खान शामिल रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें