Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडगंगनहर में डूबा युवक, एसडीआरएफ ने किया शव बरामद

गंगनहर में डूबा युवक, एसडीआरएफ ने किया शव बरामद

देहरादून। कल दिनांक 15 मई 2022 को सीसीआर हरिद्वार द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचना दी गई थी , कि चौकी बहादराबाद क्षेत्र में पथरी पवार हाउस से पहले गंगनहर बेरियर नंबर 06 में एक युवक डूब गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है। उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से किशोर कुमार के नेतृत्व में टीम घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत पता चला कि उक्त युवक शिव इंटरप्राइजेज में कार्यरत था। जो कि अपने दोस्तो के साथ पथरी पवार हाउस से पहले गंगनहर में नहाने के लिए गया था। नदी की गहराई का अंदाज़ा न लगा पाने के कारण उक्त युवक पानी में डूब गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त व्यक्ति की सर्चिंग हेतु कल शाम से ही सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। परंतु गहन सर्चिंग के उपरांत डूबे हुए युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया।

आज दिनांक 16 मई 2022 को एसडीआरएफ टीम द्वारा पुनः सर्चिंग की गई। गहन सर्चिंग केलिए डीप डाइवर को भी गहराई में भेजा गया। सर्चिंग के दौरान उक्त युवक नाम विशांत कुमार S/O राजेंद्र उम्र 26 वर्ष निवासी:- ग्राम विसाड़ कोतवाली शामली जिला शामली उत्तर-प्रदेश के शव को एसडीआरएफ टीम के कुशल डीप डाइवर किशोर कुमार द्वारा पानी की गहराई में जाकर बरामद किया गया। व उसके उपरांत मुख्य मार्ग तक पहुंचाकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें