Saturday, April 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडदिल्ली-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर नेपाली परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार! दो...

दिल्ली-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर नेपाली परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार! दो की मौत, चार घायल

दिल्ली-हरिद्वार नेशनल हाईवे पर बुधवार को एक परिवार सड़क हादसे का शिकार हो गया है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो महिलाएं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीन घायलों को रुड़की के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। एक घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक सभी लोग एक ही परिवार के थे, जो नेपाल के सिन्धुली जिले के रहने वाले हैं। सभी हरिद्वार घूमने आए हुए थे। बुधवार को सभी कार से दिल्ली जा रहे थे। तभी बीच रास्ते में रुड़की के पास मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में बिझौली पीरपूरा अंडर पास उनकी कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई थी।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं राहगीरों ने जब कार के पास आकर देखा तो सभी लोग गाड़ी में बुरी तरह फंसे हुए थे और दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो चुके थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के साथ मिलकर बमुश्किल सभी को कार से बाहर निकाल कर मंगलौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.साथ ही तीन अन्य घायलों को 108 की मदद से रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवाया गया जहां एक वृद्ध व्यक्ति और कार चालक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं एक महिला लीला कुमारी बस्नेत को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।फिलहाल पुलिस को मृतकों की पहचान करने के लिए घायल महिला के पास से नेपाली नागरिकता का एक प्रमाण पत्र मिला है जिसके आधार पर पुलिस उनके परिजनों से संपर्क साधने का प्रयास कर रही है। वहीं पुलिस दुर्घटना के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें