Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड में भाजपा के दफ्तरों में लगेंगे जनता दरबार, मंत्रीजी सुनेंगे जन...

उत्तराखंड में भाजपा के दफ्तरों में लगेंगे जनता दरबार, मंत्रीजी सुनेंगे जन शिकायतें

देहरादून । जून माह के पहले हफ्ते में भाजपा के दफ्तरों में जनता दरबार लगेंगे। पार्टी मंत्रियों का रोस्टर तैयार करेगी। मंत्रियों के जनता से मिलने के कार्यक्रम प्रदेश पार्टी कार्यालय तक सीमित नहीं रहेंगे। वे जन शिकायतों की सुनवाई करने जिला व मंडल कार्यालयों तक जाएंगे। सरकार और संगठन के बीच यह नई कदमताल चंपावत विधानसभा के उपचुनाव के बाद देखने को मिलेगी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है। उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होगा और तीन जून को रिजल्ट आएगा। जून माह के पहले हफ्ते से ही सरकार के मंत्रियों की सक्रियता बढ़ जाएगी। पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार के मुताबिक, पार्टी के प्रदेश, जिला व मंडल कार्यालयों में सरकार के सभी मंत्रियों के जनता मिलन कार्यक्रम होंगे।

पार्टी कार्यालय में मंत्रियों के कार्यक्रमों का एक रोस्टर तैयार होगा। वे प्रदेश पार्टी कार्यालयों के साथ जिला व मंडल कार्यालयों में जाकर जनता की शिकायतों को सुनेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। जून महीने के पहले हफ्ते से मंत्रियों के जनता मिलन कार्यक्रमों की शुरुआत हो जाएगी।

भाजपा पूरे प्रदेश में 30 मई से सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पखवाड़ा मनाएगी। 30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार आठ साल पूरे करेगी। इसी उपलक्ष्य में संगठन के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी व कार्यकर्ता बूथ स्तर तक जाकर लोगों को पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की गरीबों के कल्याण के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी देंगे।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार ने बताया कि गरीब कल्याण पखवाड़ा 15 जून तक चलेगा। इस दौरान पार्टी गरीब कल्याण से जुड़ी योजनाओं के लाभार्थियों और इस योजना के लिए पात्र लोगों तक पहुंचेगी उन्हें योजनाओं के बारे में जानकारी देगी, ताकि कोई भी पात्र व्यक्ति योजना के लाभ से वंचित न रहे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_img

ताजा खबरें