Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeराजनीतिउत्तरकाशी की जनता को अबकी बार अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर भरोसा:कर्नल...

उत्तरकाशी की जनता को अबकी बार अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर भरोसा:कर्नल कोठियाल

आज आम आदमी पार्टी के सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने  गंगोत्री विधानसभा में 7 गांवों का भ्रमण किया। कर्नल कोठियाल सबसे पहले बड़ा गाड़ी भ्रमण पर कुरोली गांव पहुंचे जहां उन्होंने बड़ा गाड़ी के आराध्य श्री हरि महाराज से विजय होने का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद उन्होंने डोर टू डोर प्रचार करते हुए कुरोली गांव में लोगों से मुलाकात की और आम आदमी पार्टी की सभी गारंटीयों के बारे में लोगों को विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि मुझे नेतागिरी करनी नहीं आती लेकिन मुझे लीडरशिप आती है जिस वजह से मैं और मेरी पार्टी प्रदेश के लिए काफी कुछ करने का प्रयास कर रहे हैं। कर्नल कोठियाल को अपने बीच पाकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखा गया और सभी लोगों ने उन्हें आने वाले चुनाव में भारी मतों से जिताने का आश्वासन दिया। कई लोगों ने कर्नल कोठियाल की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ग्रहण की। यहां से कर्नल कोठियाल तिलाडू गांव पहुंचे जहां उन्होंने डोर टू डोर प्रचार प्रसार करते हुए लोगों की समस्याएं जानी और उनको अपने विजन के बारे में जानकारी दी।

इस दौरान उनको जनता का भारी  समर्थन भी मिला। कर्नल कोठियाल ने बताया कि जिस जिस गांव में हो जा रहे हैं वहां महिलाएं वॉलिंटियर्स के रूप में आगे आकर उनको सपोर्ट कर रही है। उन्होंने कहा कि महिलाएं कहती हैं कि हमने नए राज्य के लिए एक बहुत बड़ा आंदोलन लड़ा लेकिन अब 21 साल होने के बावजूद भी हमारी प्रदेश की समस्याएं जस की तस है । और यहां की सरकारों ने प्रदेश के विकास के लिए कोई कार्य नहीं किया। यहां की महिलाएं यह भी कहती हैं कि उन्हें अपने वोट की ताकत पता है और वह आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने जा रही हैं। महिलाओं ने कहा कि अबकी  बार वह अरविंद केजरीवाल और कर्नल कोठियाल को विजय बनाना चाहते हैं ताकि उनके सभी सपने साकार हो सके

 इसके बाद वह शेरपुर, बौंगड़ी, कंकराडी और मस्तानी गांव पहुंचे जहां उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क किया और उत्तराखंड नवनिर्माण के लिए आम आदमी पार्टी को समर्थन देने के लिए कहा। इसके बाद वो साडा गांव पहुंचे जहां उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान वो बुजुर्गों और महिलाओं से मिले और उत्तराखंड नवनिर्माण में सहयोग देने की बात कही।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें