Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनश्रिया पिलगांवकर ने अपने द ब्रोकन न्यूज चरित्र पर प्रकाश डाला

श्रिया पिलगांवकर ने अपने द ब्रोकन न्यूज चरित्र पर प्रकाश डाला

अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर जल्द ही वेब सीरीज द ब्रोकन न्यूज में सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। उन्होंने हाल इस शो में अपने चरित्र को लेकर बातें साझा की हैं।
अभिनेत्री ने कहा, मैं राधा भार्गव की भू्मिका निभा रही हूं जो कि काफी दिलचस्प और जटिल है। मेरे लिए वह दर्शकों का दिमाग है, मुझे ऐसे पात्र पसंद हैं जो कभी कभी स्टैड ले सके, वह एक समाचार निर्माता, समाचार एंकर और एक खोजी पत्रकार भी है।

आगे अभिनेत्री ने कहा, जब वह उन कहानियों को सामने लाना चाहती हैं, जिनके बारे में वह ²ढ़ता से महसूस करती हैं, तो वह यह भी जानती हैं कि उन्हें दर्शकों तक पहुंचने के लिए एक शक्तिशाली तरीके की आवश्यकता है। वह विद्रोही, बहादुर और इच्छाशक्ति वाली हैं। काम पूरा करने के लिए जो भी करना पड़े वह करती है।
मिजार्पुर में अपने शानदार अभिनय से र्दशकों को दिल जीतने वाली अभिनेत्री श्रिया पिलगांवकर सोनाली बेंद्रे और जयदीप अहलावत के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं।

अभिनेत्री ने आगे कहा है, जयदीप आज हमारे पास बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं और मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। मेरे मन में उन दोनों के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। पहले मैं सिर्फ एक प्रशंसक थी और अब मैं एक दोस्त हूं।
सीरीज द ब्रोकन न्यूज दो प्रतिद्वंद्वी न्यूज नेटवर्क के इर्द गिर्द घूमती है और पत्रकारों के एक गतिशील समूह के जीवन, झूठ, प्यार और संघर्ष को उजागर करती है।
टीआरपी के हिसाब से भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है लेकिन सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता में विश्वास रखता है।
इस सीरीज का प्रीमियर जी5 पर 10 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें