Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनरणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज, 9 सितंबर को...

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर रिलीज, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी

ब्रह्मास्त्र का ये शानदार ट्रेलर और इसके वीएफएक्स आपके रोंगटे खड़े कर देगा जैसे ही फि़ल्म का ट्रेलर शुरू होता है सबसे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज़ सुनाई देती है। जिसके बाद फिल्म में आग- पानी और अस्त्रों-शस्त्रों के खतरनाक विजुअल्स आपकी आँखों को बस एक टक लगाए देखने को मजबूर कर देंगे। फिल्म के डायलॉग्स की बात करें तो वो भी दिल को छू लेने वाले हैं। वीडियो में अमिताभ बच्चन एक डायलॉग बोलते हुए दिखाई देते है।
अग्नी, जल, वायु, प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं। ये कहानी है इन सारे अस्त्रों के देवता की ब्रह्मास्त्र। और एक ऐसे नवजवान की जो इस बात से अंजान है कि वो ब्रह्मास्त्र के किस्मत का सिकंदर है शिवा। जिसके बाद ट्रेलर में अगली झलक आलिया भट्ट की दिखाई देती है। जिसके बाद फिल्म के अन्य स्टारकॉस्ट नागार्जुन और मौनी रॉय निगेटिव रोल में दिखते हैं। आपको बता दें की ट्रेलर को रिलीज़ होते अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और इसने यूट्यूब पर मिलियल्स व्यूज को पार कर लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी सामने आई है कि शाहरुख खान और डिंपल कपाडिय़ा कहानी में रणबीर के किरदार को पुश देंगे और उसे आगे बढ़ाएंगे। फिल्म के हर किरदार के पास रणबीर के किरदार को ब्रह्मास्त्र तक पहुंचाने का एक हिंट है। खबर ये भी है कि फिल्म की ओपनिंग ही शाहरुख खान के सीक्वेंस के साथ होने वाली है। किंग खान का सीन करीब दस मिनट का है। शाहरुख फिल्म सिटी में इस सीन की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन ट्रेलर में हमें इस खबर से जुड़ा कोई सुराग नहीं मिला है और न ही फिल्ममेकर्स ने इस खबर पर कोई आधिकारिक पुष्टि की है।धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी ये फिल्म 09 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें