Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनप्रदर्शन से पूर्व रक्षाबंधन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बनी पहली भारतीय फिल्म

प्रदर्शन से पूर्व रक्षाबंधन ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, बनी पहली भारतीय फिल्म

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म ‘रक्षा बंधन’ प्रदर्शन के बाद बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाएगी यह तो अभी कहा नहीं जा सकता है लेकिन इस फिल्म ने प्रदर्शन से पूर्व जरूर एक ऐसी उपलब्धि हासिल कर ली है, जिसके चलते वह पहली भारतीय फिल्म बन गई है। फिल्म के निर्माता आनन्द एल राय ने सिनेवल्र्ड फेलथम में फिल्म के गीत ‘डन कर दो’ को रिलीज किया है। यह गाना यूके में लॉन्च किया गया। जिसके चलते ‘रक्षा बंधन’ पहली ऐसी भारतीय फिल्म बन गई है, जिसका गाना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किया गया। गाने के लॉन्च के दौरान खुद अक्षय और भूमि दोनों यूके में मौजूद थे।

‘रक्षा बंधन’ के पहले सॉन्ग ‘तेरे साथ हूं मैं’ से ऑडियंस का दिल जीतने के बाद ‘डन कर दो’ भी लोगों के दिलों पर राज करने वाला है। गाने के बारे में बोलते हुए, आनंद एल राय ने कहा, ‘डन कर दो’ सॉन्ग फिल्म को एक हल्के नोट की ओर खींचता है। यह मासूमियत और जोश को बरकरार रखते हुए फिल्म के विषयों को सामने लाता है। फिल्म खुद प्यार, आराम, निराशा आदि के नोट्स के माध्यम से चलती है और ‘डन कर दो’ सॉन्ग इसमें खूबसूरती से फिट बैठता है।
वहीं, स्वयं पर फिल्माये गए इस गीत के बारे में अक्षय कुमार ने कहा, डन कर दो उन सॉन्गस में से एक है जिसे आप हर समय गुनगुना सकते हैं। यह इतना आकर्षक है कि इसे भूलना मुश्किल है।

कलर येलो, जी स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर भी नजर आने वाले हैं। हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और आनंद एल राय, अलका हीरानंदानी और जी स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टक्कर होने वाली है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें