Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनना कटे-फटे कपड़े, ना ही जींस टॉप बल्कि इस बार साड़ी पहन...

ना कटे-फटे कपड़े, ना ही जींस टॉप बल्कि इस बार साड़ी पहन एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद का हर अंदाज प्रशंसकों को पसंद आता है। तथा इस बार तो उर्फी के एयरपोर्ट लुक ने चैन और करार दोनों लूट लिए हैं। एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद साड़ी पहनकर पहुंचीं तो जिसने भी देखा उनको सुकून सा मिल गया। ना कटे-फटे कपड़े, ना ही जींस टॉप बल्कि इस बार एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद साड़ी में दिखाई दी। उर्फी पर ये साड़ी बहुत जंच रही है।

वही फ्लावरी प्रिंट की इस साड़ी को पहन उर्फी और भी खूबसूरत हो गईं। और देखते ही देखते उर्फी के इर्द-गिर्द लग गया लोगों का मेला। उर्फी ने इस साड़ी को अच्छे तरीके से पहना तथा साड़ी को ग्लैमरस कैसे बनाया जा सकता है वो भी बता दिया। वहीं बातों ही बातों में उर्फी जावेद ने दे दिया पैपराजी को गिफ्ट। उन्होंने बोल दिया कि वो अपने जन्मदिन पर सभी फोटोग्राफर्स के लिए अपने डिजाइन किए हुए कपड़े देंगीं।

आज उर्फी जावेद सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी हैं वो जहां जाती हैं लोग उन्हें फॉलो करते हैं। उनकी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। तथा ये सब हुआ बिग बॉस ओटीटी के समय जिसमें उर्फी पहले सप्ताह में ही एलिमिनेट हो गई थीं। मतलब इस लिहाज से उर्फी ने शो में सिर्फ 5-6 दिन ही गुजारे। मगर जब से वो घर से निकली हैं तभी से छाई हुई हैं। विशेष रूप से अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर छाई रहती है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें