Tuesday, June 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeमनोरंजनमणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन से ऐश्वर्या राय का लुक आया सामने

मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन से ऐश्वर्या राय का लुक आया सामने

निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन में ऐश्वर्या राय का लुक निर्माताओं ने जारी कर दिया है। इससे पहले इस बहुचॢचत फिल्म से आदित्य करिकालन के रूप में विक्रम का लुक जारी किया गया था। मणिरत्नम की मद्रास टॉकीज के साथ फिल्म का निर्माण कर रही लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म में ऐश्वर्या राय की पहली तस्वीर को ट्वीट किया और कहा, प्रतिशोध का एक सुंदर चेहरा है! पझुवूर की रानी नंदिनी से मिलें!फिल्म जिसका पहला भाग इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगा, पांच भाषाओं तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

यह फिल्म प्रसिद्ध लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित है। मणिरत्नम द्वारा अपना ड्रीम प्रोजेक्ट कहे जाने वाली यह फिल्म देश में अब तक की सबसे महंगी परियोजनाओं में से एक होगी। फिल्म में अपने प्रत्येक विभाग के लिए बेहतरीन बिजनेस हैंडलिंग है। ए आर रहमान इस महाकाव्य ऐतिहासिक के लिए संगीत दे रहे हैं और छायांकन रवि वर्मन द्वारा किया गया है।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कला निर्देशक थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन के प्रभारी हैं जबकि मणिरत्नम के विश्वसनीय संपादक श्रीकर प्रसाद संपादक हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें