Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधडोईवाला में हत्या के मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज, पति...

डोईवाला में हत्या के मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज, पति सहित दो गिरफ्तार

Doiwala| उत्तराखंड में नवविवाहित की मेहंदी सूखने से पहले ही मौत का मामला सामने आया है। युवती की शादी मात्र दो माह पहले ही पास ही गांव में हुई थी। प्रथम दृष्टि मामला दहेज हत्या का नजर आ रहा है।

 उत्तराखंड में लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं। 

मामला डोईवाला के रानीपोखरी थाना अंतर्गत सिंधवाल गांव का है, जहां विजेंद्र सिंह पुत्री आरती का विवाह पवन रावत निवासी भोगपुर से 12 दिसंबर 2021 में हुआ था। मृतक युवती के पिता ने रानीपोखरी थाना में तहरीर दी कि विवाह के पहले दिन से ही उनकी पुत्री आरती को दहेज के प्रति प्रताड़ित किया जाने लगा था। ओर शादी के बाद से ही उनकी पुत्री डरी और घबराई हुई रहती थी। कल शाम लगभग 7 बजे आरती ने अपनी बड़ी बहन से फोन कर रोते हुवे बात की थी, ओर वह बहुत घबराई हुई थी। उसके बाद आरती ने फोन काट दिया, और आरती से परिजनों का कोई संपर्क नहीं हो सका।

सुबह आरती का पति पवन परिजनों के घर आया और आरती के बाथरूम में गिरकर फिसलने से चोट लगने की बात कही, साथ ही बताया कि वह हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट में भर्ती है। जिसके बाद तुरंत ही आरती के परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उन्हें  बताया कि उनकी पुत्री की 10 घंटे पहले ही मृत्यु हो चुकी है। जिसके बाद युवती के पति पवन रावत ने अपने बयान बदलते हुए बताया कि आरती ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई है। बताया जा रहा है कि युवती के शरीर पर चोट के निशान हैं। जिसके बाद मृतक युवती के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरती के पति व उनके परिजनों के ख़िलाफ़ जांच कर कार्यवाही की मांग की है। जिसके बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुवे आरती के पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें