Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधबीजेपी के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का फिर विवादित बयान!...

बीजेपी के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का फिर विवादित बयान! विधायक उमेश कुमार को बताया मेंढक, बोले- जूते के बराबर भी नहीं

अक्सर अपने विवादित बयानों और कारनामों के कारण चर्चाओं में रहने वाले बीजेपी के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के एक बार फिर विवादित बयान दिया है। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने एक बार फिर हरिद्वार की खानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार का निशाने पर लिया और उन्हें मेंढक बताया है। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि उनके जूते में 11 उमेश कुमार हैं। दरअसल, कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन शनिवार को अपने परिवार के साथ पहाड़ों की रानी मसूरी घूमने आए थे। इस दौरान मसूरी माल रोड पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत भी की। तभी उन्होंने एक सवाल के जबाव में कहा कि अब उनके लिए उत्तराखंड छोटा हो गया है। इसीलिए वो यूपी की सहारनपुर लोकसभा सीट से 2024 में सांसद का चुनाव लड़ने जा रहे हैं।जिसके लिए उन्होंने तैयारियां पूरी कर रही है। उन्होंने कहा इंशा-अल्लाह वो सहारनपुर से लोकसभा चुनाव लडूंगा।

कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने अपने बयान में साफ कहा कि उत्तराखंड उन्हें अब छोटा लगने लगा है। क्योंकि वो यहां से चार बार विधायक रह चुके हैं इसीलिए वो अब कुछ बड़ा सोच रहे हैं। खानपुर छोटा सा हिस्सा है, इसीलिए वो यहां पर अपनी पत्नी रानी साहिबा को चुनाव लड़ाएंगे। वहीं खानपुर से निर्दलीय विधायक उमेश कुमार से लगातार मिल रही चुनौती के सवाल पर चैंपियन ने कहा कि कौन है उमेश, वैसे ये मेंढक तो था। इसकी औकात क्या है, वो मेरे जूते के बराबर भी नहीं है। चैंपियन ने कहा कि उनके जूते में 11 उमेश हैं। शेर के सामने कम से कम आदमी का तो नाम लो मेंढक का नाम क्यों ले रहे हो।

बता दें कि उमेश कुमार हरिद्वार जिले की खानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक है। 2022 के उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन की पत्नी देवयानी को टिकट लिया है। लेकिन उमेश कुमार ने उन्हें हरा दिया था तभी से दोनों के बीच इस तरह की बयानबाजी देखने को मिल रही है। कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने विधानसभा चुनाव में उमेश कुमार के नामाकण को भी उत्तराखंड हाईकोर्ट में चैलेंच किया है। इसको लेकर उत्तराखंड हाईकोर्ट में याचिक दायर की गई है जिसमें कह गया है कि उमेश कुमार ने नामांकन के दौरान दिए हलफनामे में अपने ऊपर दर्ज मुकदमों की जानकारी नहीं दी है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें