Friday, April 19, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडउत्तराखंड 11 दिसंबर: दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

उत्तराखंड 11 दिसंबर: दिन भर की कुछ मुख्य खबरें एक नजर में

देहरादून – शनिवार को देहरादून स्थित भारतीय सैन्य अकादमी (आईएमए) में पीओपी आयोजित की गई। इसके साथ ही अब 319 नौजवान भारतीय सेना का हिस्सा बन गए। इसके साथ ही आज 68 विदेशी कैडेट भी पास आउट हुए। पीओपी में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने परेड की सलामी ली।

हरिद्वार- कुंभ मेला कोरोना टेस्टिंग घोटाले की एसआईटी जांच में एक नया खुलासा हुआ है। इस जांच के मुताबिक कुंभ मेला स्वास्थ्य विभाग में करीब एक लाख टेस्टिंग के जो बिल जमा किए गए थे वो पूरी तरह फर्जी थे। इन बिलों को हिसार स्थित नलवा लेबोरेट्रीज के लैटर हैड का प्रयोग कर तैयार किया था।

देहरादून- उत्तराखंड में बीते 24 घंटे में 21 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। शनिवार को 26 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। इसके साथ ही राज्य में अब सक्रिय मरीजों की संख्या 151 हो गई है।

देहरादून– वाहनों के चालान सीएम दफ्तर से निरस्त कराने के पत्र वायरल होने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने जनसंपर्क अधिकारी नंदन सिंह बिष्ट को जांच पूरी होने तक सस्पेंड कर दिया है।

देहरादून- कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन के खतरे के बीच देहरादून में पिछले 40 दिन में विदेश से लौटे 224 लोग लापता हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग का उनसे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।

हरिद्वार- देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियों को आज उनकी बेटियों ने विधि विधान के साथ हरिद्वार में स्थित वीआईपी घाट में विसर्जित किया।

लोहाघाट– तहसील क्षेत्र में बाराकोट ब्लॉक के पड़ासोंसेरा गांव में अंगीठी की गैस से दम घुटने से बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। शुक्रवार सुबह पति-पत्नी बिस्तर पर मृत पड़े मिले।

रुद्रपुर- खेड़ा तिराहे पर चेकिंग के दौरान एसओजी की टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक पिस्टल और दो तमंचे बरामद किए हैं।पकड़े गए आरोपियों में से एक युवक पर कई आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। जबकि अन्य दो आरोपियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

हल्द्वानी। देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आयोजित राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ में हल्द्वानी की लावण्या कार्की ने अंडर 14 बालिका सिंगल बैडमिंटन में गोल्ड मेडल जीता है।

लालकुआं– नैनीताल दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लालकुआं की 11 दिसंबर को स्थगित वार्षिक सामान्य निकाय की बैठक को अब 15 दिसंबर को आयोजित होगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें