Friday, April 19, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडरुद्रपुर: विवाह समारोह में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, हमलावरों...

रुद्रपुर: विवाह समारोह में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, हमलावरों ने किया युवक पर जानदार हमला

रुद्रपुर। डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। बाद में इस बात को लेकर रम्पुरा निवासी युवक पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया गया। बीच बचाव को आए युवक की मां, भाई और चाचा पर भी हमला कर घायल कर दिया। इस मामले में पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने पांच लोगों को नामजद करते हुए पांच अन्य के खिलाफ जानलेवा हमले का केस दर्ज कर लिया है।

रम्पुरा वार्ड नंबर 24 रुद्रपुर निवासी राजेश पुत्र राजेंद्र ने बताया कि शनिवार रात को मोहल्ले में ही एक विवाह कार्यक्रम था। इस दौरान लोग डीजे पर डांस कर रहे थे। इस दौरान उसके भाई राजकुमार का कुछ लोगों से विवाद हो गया था। हालांकि तब लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कर दिया था। रविवार रात को उसका भाई राजकुमार घर के पास था। इसी बीच रम्पुरा निवासी मंगल, अनिल, विशाल, जय और दीपक अपने पांच अन्य युवक वहां पहुंचे और राजकुमार पर लाठी डंडों और तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया।

यह देख वह अपनी मां शशि, चाचा नरेश के साथ पहुंचा तो हमलावरों ने उनकी भी पिटाई कर दी। इससे वह भी घायल हो गए। शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों के एकत्र होने पर हमलावर देख लेने की धमकी देकर फरार हो गए। एसएसआइ सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि डीजे पर डांस को लेकर विवाद हुआ था। राजेश की शिकायत पर पुलिस ने जानलेवा हमला करने वाले मंगल, अनिल, विशाल, जय और दीपक समेत पांच अन्य लोगों के खिलाफ धारा 307 का केस दर्ज कर लिया है। बताया कि फरार हमलावरों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें