Thursday, July 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडलंबे समय से निर्माणाधीन बौराड़ी अस्पताल की पार्किंग की धीमी गति पर...

लंबे समय से निर्माणाधीन बौराड़ी अस्पताल की पार्किंग की धीमी गति पर विधायक किशोर उपाध्याय ने जताई कड़ी नाराजगी

टिहरी। लंबे समय से निर्माणाधीन बौराड़ी अस्पताल की पार्किंग की धीमी गति पर विधायक किशोर उपाध्याय ने कड़ी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सरकार जनहित के लिए लगातार योजनाएं मंजूर कर रही है लेकिन अधिकारियों की लापरवाही से योजनाएं धरातल पर नहीं उतर रही है। कहा कि नौ माह में पार्किंग का निर्माण कार्य 10 फीसदी भी पूरा नहीं हो पाया है।

मंगलवार को विधायक ने अस्पताल पार्किंग का औचक निरीक्षण किया। पेयजल निगम चंबा चार करोड़ 47 लाख करोड़ की लागत से सीएम घोषणा के तहत पार्किंग बना रहा है लेकिन नौ माह में धरातल पर कार्य की प्रगति अपेक्षा की अनुरूप नहीं है। विधायक उपाध्याय के कार्यस्थल पर पहुंचने के बावजूद वहां पर विभाग का कोई भी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद नहीं मिला। उन्होंने ठेकेदार से निर्माण कार्य की डिजायन तलब की, जिसमें बताया कि सिंगल स्टोरी पार्किंग में 42 वाहनों को खड़ा करने की जगह मिलेगी। विधायक ने कहा कि करीब साढ़े चार करोड़ खर्च होने पर भी केवल इतने कम वाहनों की क्षमता की पार्किंग बनाया जाना सार्थक नहीं है। कहा कि पार्किंग के नाम पर बजट और स्थान का दुरुपयोग किया जा रहा है। 10 साल में टिहरी में जो भी काम हुए हैं, उनमें तमाम अनियमितताएं दिख रही है। कहा कि साढ़े सात करोड़ की लागत से स्टेडियम बदहाल है। साईं चौक के पास साढ़े तीन करोड़ की पार्किंग धूल फांक रही है। करोड़ों का बस अड्डा वीरान पड़ा है।
इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष विजय कठैत, पंकज बरवाण, रमेश राणा, पंचम तोपवाल, धनीराम नौटियाल, जय सिंह पंवार, दीपक चमोली, असगर अली आदि मौजूद थे।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें