Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडदेहरादून में पति ने की अपनी पहली पत्नी को छोड़े बिना दूसरी...

देहरादून में पति ने की अपनी पहली पत्नी को छोड़े बिना दूसरी शादीसॉ, आरोपी के खिलाफ पुलिस ने किया केस दर्ज

देहरादून। पहली पत्नी छोड़े बिना दूसरी शादी करने, दहेज उत्पीड़न, मारपीट के आरोप में आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पटेलनगर कोतवाली में दर्ज मुकदमे में सास ससुर व नंद का नाम भी शामिल किया गया है।

सोनिया कश्यप निवासी वसुंधरा एन्क्लेव निरंजपुर की शिकायत पर उनके पति मुरली शाह निवासी सिद्धार्थ विहार कॉलोनी राजपुर रोड, सास पंचमी शाह, ससुर रमेश शाह के अलावा नंद गुंजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सोनिया कश्यप का आरोप है कि उनकी मुलाकात मुरली मूल निवासी बेजूवार टूनिदीधि कर्णदिद्यी बैजुआर, उत्तर दिनाजपुर वेस्ट बंगाल से हुई। 24 जनवरी 2015 को कोर्ट मैरिज कर ली। परिवार को पता चलने पर 11 मार्च को समाज के सामने विवाह समारोह हुआ। सोनिया का आरोप है कि शादी में करीब आठ लाख रूपये खर्च किए गए। मुरली को सोने का सामान भी दिया। कुछ समय के बाद मुरली और उसकी बहन का व्यवहार क्रूर होता गया। दहेज के तौर पर पांच लाख और कार की मांग की जाने लगी। गर्भवती हुई तो उसकी कोई केयर नहीं की गई।

मजबूरी में वह अपने मायके चली गई। जहां बेटा हुआ। आरोप है कि इसी बीच मुरली के माता-पिता देहरादून आए। मजबूरी में कर्जा कर ससुराल वालों की डिमांड पूरी की गई। इसके बाद मरूली ने कर्ज की झूठी बात बोली और माता पिता के पास, वेस्ट बंगाल चला गया। सोनिया का कहना है कि 16 सितम्बर 2020 को बेटे को लेकर ससुराल पहुंची। वहां पर भी उसके साथ नौकरानी जैसा व्यवहार किया गया। वह देहरादून वापस आ गई। इसके बाद पता चला कि मुरली ने मनीषा शाह नाम की युवती के साथ शादी कर ली। सोनिया का आरोप है कि मरूली के कई युवतियों के साथ अवैध संबंध है। मूरली ने कई दस्तावेज भी जाली बनाए हुए है। सोनिया का कहना है कि मुरली उसे धमकी दे रहा कि, उसकी अन्तरंग तस्वीरे-वीडियो मोबाईल में रखी हुई हैं। जिन्हें में एडिट करके वायरल कर देगा।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें