Thursday, April 18, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडदेवप्रयाग विधायक ने सिद्धपीठ चन्द्रबदनी के अर्चकों के निवास पुजार गांव की...

देवप्रयाग विधायक ने सिद्धपीठ चन्द्रबदनी के अर्चकों के निवास पुजार गांव की 12 विभूतियों को ग्राम गौरव पुरस्कार से किया सम्मानित

टिहरी। देवप्रयाग विधायक ने सिद्धपीठ चन्द्रबदनी के अर्चकों के निवास पुजार गांव की 12 विभूतियों को ग्राम गौरव पुरस्कार से सम्मानित किया। विधायक ने गांव से बाहर रहने वाली विभूतियों को सम्मानित करते हुए पुजार गांव को सभी के लिये प्रेरणादायी बताया। पुजार गांव में इन दिनों शिव महापुराण कथा का आयोजन चल रहा है।

टिहरी जिले देवप्रयाग तहसील के छोटे से पुजार गांव में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। इस गांव के लोग सरकारी सेवाओं के साथ-साथ निजी क्षेत्रों में बड़े-बड़े पदों पर काबिज है। विधायक विनोद कंडारी ने सोमवार को पुजार गांव स्थित प्राचीन नागराजा मंदिर परिसर के सौंदर्यीकरण और पुस्ता निर्माण का भी आश्वासन दिया। विधायक ने गांव की 12 विभूतियों को ग्राम गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में आईपीएस अधिकारी तृप्ति भट्ट के नहीं पहुंचने पर उनका सम्मान पत्र उनके ससुर वीरेंद्र भट्ट तथा सास आनंदी भट्ट ने ग्रहण किया।
कथा वचाक डॉ. शैलेन्द्र प्रसाद डंगवाल ने शिव महापुराण कथा में प्रचवन करते हुए कहा भगवान भोले थोड़ी सी भक्ति करने से खुश हो जाते है। इस दौरान विधायक के साथ आये लोगों तथा ग्रामीणों ने कथा का श्रवण किया। मौके पर ग्राम प्रधान अंकित भट्ट, नागराजा मंदिर समिति अध्यक्ष ऋषिराम भट्ट, अध्यक्ष मदन मोहन भट्ट, सचिव चंडी प्रसाद बडोनी, सुखदेव भट्ट सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें