Saturday, April 20, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडउत्तराखण्ड में साइबर अपराधी ने, डीजीपी का सोशल साइट पर बना लिया...

उत्तराखण्ड में साइबर अपराधी ने, डीजीपी का सोशल साइट पर बना लिया फर्जी एकाउंट

देहरादून। उत्तराखंड डीजीपी अशोक कुमार का किसी ने फर्जी ट्विटर अकाउंट बनाया है। पुलिस मुख्यालय की सोशल मीडिया सेल प्रभारी को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल ही अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ साइबर थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। साइबर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अकाउंट बनाने वाले की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया सेल प्रभारी उप निरीक्षक मुकेश चंद्र ने शिकायत दर्ज कराई है।उन्होंने बताया कि वह उत्तराखंड पुलिस के सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करने का काम करते हैं।

19 मई को सोशल मीडिया ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर सर्फिंग के दौरान पता चला कि डीजीपी उत्तराखंड के नाम से एक फर्जी ट्विटर अकाउंट बना हुआ है, जिसमें डीजीपी के वास्तविक अकाउंट से फोटो की कॉपी कर पोस्ट की गई है, जिसके बाद उप निरीक्षक ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और फर्जी खाता बंद कर दिया गया है। साइबर थाना सीओ अंकुश मिश्रा ने बताया कि उप निरीक्षक मुकेश चंद्र प्रभारी सोशल मीडिया सेल पुलिस मुख्यालय द्वारा दी गई। तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। साथ ही अकाउंट बनाने वाले की तलाश की जा रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें