Wednesday, April 17, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडसोशल मीडिया के दोस्त ने नोएडा में किया देहरादून की युवती से...

सोशल मीडिया के दोस्त ने नोएडा में किया देहरादून की युवती से रेप! मंगेतर को बताया तो टूटी सगाई

देहरादून की एक युवती ने नोएडा के एक युवक पर रेप करने का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच तेज कर दी है। यही नहीं युवती ने युवक पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है।

देहरादून नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत युवती ने एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि नोएडा के युवक ने सोशल मीडिया पर दोस्ती करने के बाद दिल्ली बुलाकर उसे हवस का शिकार बनाया। साथ ही युवती ने अश्लील फोटो दिखाकर युवक पर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। जबकि युवती की सगाई हो गई थी युवती ने अपने मंगेतर तो जब ये बात बताई तो उसने सगाई तोड़ दी। जिसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची और तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि सोशल मीडिया के जरिए उसकी पहचान एक युवक से हुई थी। सोशल मीडिया पर कुछ दिन तक बात करने के बाद दोनों के बीच नंबरों का आदान-प्रदान हो गया और उसके बाद मोबाइल पर बात करने लगे। एक दिन पीड़िता ने युवक को बताया कि उसकी सगाई होने वाली है और कुछ दिन बाद 26 अप्रैल को उसे रिश्तेदारी में दिल्ली जाना है। उसके बाद 26 अप्रैल को पीड़िता दिल्ली पहुंची तो युवक उसे लेने आया। युवक पीड़िता को ऑटो में बैठाकर नोएडा स्थित फ्लैट में ले गया। युवती का आरोप है कि युवक ने चाय में नशीला पदार्थ पिला दिया। उसके बाद क्या हुआ पीड़िता को कुछ याद नहीं था. युवक कोई जरूरी काम बता कर चला गया जिसके बाद पीड़िता अकेली दिल्ली चली गई।

कुछ दिन बाद युवक ने पीड़िता को दिल्ली बुलाया। पीड़िता ने मना कर दिया तो युवक ने पीड़िता को बताया कि उसने चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया था और उसके बाद न्यूड फोटो ली थी। नहीं मिलने पर घर वालों को फोटो दिखाने की बात कही। पीड़िता डर के कारण दिल्ली के होटल में चली गई। उसके बाद युवक ने ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोबारा से दूसरे होटल और फ्लैट पर बुलाकर दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बनाए। युवक लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था और पीड़िता की चार जून को सगाई हो गई थी। पीड़िता ने सभी बातें अपने मंगेतर को बताई तो उसके मंगेतर ने रिश्ता तोड़ दिया। नगर कोतवाली प्रभारी विद्या भूषण नेगी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर नोएडा निवासी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।

 

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें