Thursday, March 28, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउत्तराखंडहेमकुंड साहिब से लौट रहे यात्रियों की पिकअप गाड़ी पर मारी ट्रक...

हेमकुंड साहिब से लौट रहे यात्रियों की पिकअप गाड़ी पर मारी ट्रक ने टक्कर, 12 लोग हुए घायल

रुड़की। सालियर पुलिस चौकी के पास श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को ट्रक ने टक्कर मार दी। पिकअप अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई। हादसे में हेमकुंड साहिब से लौट रहे 12 श्रद्धालु घायल हो गए। राहगीरों ने तुरंत सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार पटियाला के गांव बांसड़ा खेड़ा गांव निवासी 18 श्रद्धालुओं का एक जत्था पिकअप से हेमकुंड साहिब के दर्शन करने गया था। दर्शन के बाद श्रद्धालु हरिद्वार में गंगा स्नान करके घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सालियर पुलिस चौकी के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर से पिकअप हाईवे पर पलट गई और चीख पुकार मच गई। हादसा होता देख राहगीर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पिकअप में सवार सभी घायलों को राहगीरों की मदद से पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने तीन की हालत चिंताजनक बताई। नौ की हालत खतरे से बाहर है।

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक और पिकअप को कब्जे में लेकर पुलिस चौकी के पास खड़ा करा दिया। साथ ही हादसे की सूचना परिजनों को दी। कोतवाली प्रभारी ऐश्वर्य पाल ने बताया कि पिकअप में 18 श्रद्धालु सवार थे। इनमें से 12 को चोटें आईं हैं। ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर आने पर केस दर्ज किया जाएगा।

घायल

सिमरन कौर, छिंदर कौर, गुरजीत सिंह, राधेश्याम, शिक्षा, पिंकी, सौरभ, अमित, ज्योति, बबलू, रानी और पिकअप चालक मक्खन लाल।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें