Saturday, May 25, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeउधम सिंह नगरयुवती ने वीडियो कॉल करके बनाया अश्लील वीडियो! ब्लैकमेल करके ठगे 14...

युवती ने वीडियो कॉल करके बनाया अश्लील वीडियो! ब्लैकमेल करके ठगे 14 लाख

एक शख्स को व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल उठाना भारी पड़ गया। ब्लैकमेलिंग कर उससे लाखों रुपए ऐंठ लिए गए। लोक लज्जा के डर से रिटायर्ड कर्मचारी पहले तो पुलिस के पास नहीं गया। लगातार पैसों की डिमांड बढ़ने से परेशान रिटायर्ड कर्मचारी ने आखिरकार पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

हल्द्वानी मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिटायर कर्मचारी से वीडियो कॉल कर अश्लील फोटो वीडियो बनाकर युवती द्वारा 14 लाख से ज्यादा की ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित का कहना है कि वो बदनामी के डर से उसके चंगुल में फंस गया। वहीं पूरे मामले में पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आप भी व्हाट्सएप चलाते हैं तो सावधान हो जाएं। आजकल व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल के जरिए ब्लैकमेलिंग का धंधा खूब फलफूल रहा है। कई शिकायत पहले भी पुलिस के पास आ चुकी हैं। ताजा मामला हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र का है जहां पर एक रिटायर्ड कर्मचारी वीडियो कॉल से ब्लैकमेलिंग का शिकार हुआ है।

ठगों ने उससे लगभग 14.30 लाख रुपए ठग लिए। शिकायतकर्ता के मुताबिक 16 जनवरी को उन्हें एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई और उन्होंने वह कॉल रिसीव कर ली। कॉल पर एक लड़की बात कर रही थी 17 जनवरी को फिर से उसी नंबर से कॉल आई और उसमें लड़की ने सरकारी कर्मचारी का अश्लील वीडियो बना लेने की बात कही और वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की डिमांड कर डाली।
इससे पहले कि कर्मचारी कुछ समझ पाता वह ठगों के जाल में फंस चुका था। बदनामी के डर से 4 बार में उसने कुल 14 लाख 29 हजार 500 रुपए ठगों को ट्रांसफर कर दिए। लेकिन इस पर भी ठगों का दिल नहीं भरा और उन्होंने कर्मचारी से और पैसों की डिमांड की। जिसके बाद कर्मचारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के आधार पर अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मुखानी थाना प्रभारी राकेश बोहरा का कहना है कि पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की जा रही है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें