Sunday, February 25, 2024
No menu items!
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeअन्यउत्तराखण्डः इग्नू में सेमेस्टर कार्यक्रमों को छोडकर जुलाई 2022 सत्र में प्रवेश...

उत्तराखण्डः इग्नू में सेमेस्टर कार्यक्रमों को छोडकर जुलाई 2022 सत्र में प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ाई गई! लिंक में पढ़ें पूरी प्रक्रिया

देहरादून। इग्नू में जुलाई 2022 सत्र में प्रवेश की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2022 कर दी गयी है। इच्छुक विद्यार्थी उक्त दिनांक तक प्रवेश के लिए आवेदन कर सकते हैं। इग्नू के वरिष्ठ क्षेत्रीय निदेशक डॉ. अनिल कुमार डिमरी ने बताया कि प्रवेश की अंतिम तिथि बढ़ने से विद्यार्थियों को प्रवेश के लिए अतिरिक्त समय मिल गया है। उन्होंने बताया कि इग्नू द्वारा हाल ही में कई नए कार्यक्रमों का संचालन किया गया है जो विभिन्न क्षेत्रों में विद्यार्थियों के लिए लाभकारी साबित होंगे। उन्होंने बताया कि प्रवेश के इच्छुक विद्यार्थी दिए गए लिंक https://ignouadmission.samarth.edu.in/ द्वारा अंतिम तिथि तक आवेदन कर सकते हैं।
वहीं सत्रांत परीक्षा दिसंबर 2022 के लिए बिना विलम्ब शुल्क के आवेदन की अंतिम तिथि 31 अक्टूबर 2022 तक एवं विलम्ब शुल्क के साथ 15 नवंबर 2022 तक है जिसके लिए निम्न लिंक https://exam.ignou.ac.in/ द्वारा आवेदन किया जा सकता है। उन्होंने आगे बताया की सत्रांत परीक्षा जून 2022 के लिए बीएससी की प्रायोगिक परीक्षाएं इग्नू अध्ययन केंद्र 2705, डीऐवीपीजी कॉलेज देहरादून एवं अध्ययन केंद्र 2711, एमबीपीजी कॉलेज हल्द्वानी पर चल रहीं हैं।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें