Sunday, July 14, 2024
No menu items!
Google search engine
Homeअपराधक्रिकेटर ऋषभ पंत देहरादून से मुंबई के लीलावती अस्पताल हुए भर्ती

क्रिकेटर ऋषभ पंत देहरादून से मुंबई के लीलावती अस्पताल हुए भर्ती

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को इलाज के लिए मुंबई भेज दिया गया है ऋषभ पिछले 6 दिन से देहरादून के अस्पताल में भर्ती थे। ऋषभ को देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से एयरलिफ्ट कर दिया गया है। इससे पहले डीडीसीए यानी दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि ऋषभ पंत को आज ही आगे के इलाज के लिए मुंबई शिफ्ट किया जाएगा।

आपको बता दे कि 30 दिसंबर को रुड़की के नारसन बॉर्डर पर सड़क दुर्घटना के बाद भारतीय क्रिकेटर एवं उत्तराखंड के ब्रांड एंबेसडर ऋषभ पंत को देहरादून स्थित मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। तब से ही मैक्स अस्पताल में 5 डॉक्टरों की टीम ऋषभ पंत का इलाज कर रही थी। इलाज के दौरान ऋषभ पंत को आईसीयू में शिफ्ट किया गया। वहां उनकी प्लास्टिक सर्जरी भी की गई। लिहाजा आईसीयू के बाद में प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। लगातार डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चलता रहा। बीसीसीआई और डीडीसीए की टीम भी लगातार इस ऋषभ पंत के स्वास्थ्य पर नजर बनाई हुई है। कुछ दिनों पहले ही डीडीसीए की टीम मैक्स अस्पताल पहुंची थी। टीम ने ऋषभ पंत का इलाज कर रहे डॉक्टरों से बातचीत कर तमाम जानकारियां भी ली थी। हालांकि उस दौरान ही ऋषभ पंत को कहीं और शिफ्ट किए जाने की चर्चाएं जोरों पर थी। अब जब ऋषभ पंत की स्थिति काफी सामान्य हो गई है। ऐसे में उनके इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में उनको शिफ्ट किया जा रहा है।

बहरहाल ऋषभ पंत को मैक्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किए जाने के बाद एंबुलेंस के माध्यम से जौलीग्रांट एयरपोर्ट ले जाया गया। वहां से ऋषभ पंत को मुंबई के लिए एयर लिफ्ट किया गया है. ऋषभ पंत के साथ उनके परिजन भी मौजूद हैं। दरअसल, मैक्स अस्पताल में चल रहे ऋषभ पंत के इलाज के दौरान ही बीसीसीआई ने यह स्पष्ट किया था कि ऋषभ पंत को बेहतर इलाज के लिए विदेश भेजना पड़ेगा तो वो भी किया जाएगा। फिलहाल ऋषभ पंत की सामान्य स्थिति को देखते हुए उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में शिफ्ट कराया जा रहा है।

सम्बंधित खबरें
- Advertisment -spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ताजा खबरें